Luka Chuppi फिल्म की क्या रही रेटिंग ? लिव-इन-रिलेशनशिप पर बनी है फिल्म।

Luka Chuppi
Image Source: News18.com

यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर बनाई गई है। भारत में इस सम्बन्ध को मान्यता दे दी गई है। लेकिन आज भी भारत में बहुत बड़ा तपता इससे अच्छी नज़र से नहीं देखते, उनकी नज़रो में यह सब गलत है। भारत में शादी को ही सर्व प्रिये माना गया है। आपको बता दे की लुका छुपी फिल्म के अभिनेता कार्तिक आर्यन, कृति सनन है। लुका छुपी फिल्म इस शुक्रवार मतलब आज रिलीज़ करदी गई है। इसके अलावा इस फिल्म में  पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना इन सभी ने अपनी भूमिका निभाई है। इस फिल्म का नाम पहले कुछ और रखा गया था (मथुरा लाइव)बाद में इसका नाम बदल कर लुका छुपी रखा गया।

यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने बहुत से सीन्स को हटा दिया है, और इसके लिए इन्हे बहुत इंतज़ार करना पड़ा था। क्युकी इस फिल्म में दो प्रेमी जोड़े शादी से पहले एक साथ रहते है। जिसे भारत के लोगो की नज़रो में सही नहीं माना जाता। आज की पीढ़ी शादी से पहले अपने साथी को समझना चाहती है। ऐसी ही दो अलग सोच रखनेवाले किरदारों को फिल्म ‘लुका छुपी’ की कहानी में दिखाया गया है। इस फिल्म में दो सोच वाले किरदार है। पहला नायक गुड्डू (कार्तिक आर्यन) जिसकी यह सोच है, की अगर प्यार है तो शादी कर लेनी चाइये। दूसरा (रश्मि) की सोच है, की शादी से पहले हमे एक दूसरे को अच्छे से जान लेना चाइये की वो एक दूसरे का साथ हमेसा देगा या नहीं, इसके लिए लिव इन रिलेशनशिप सबसे अच्छा तरीका है।

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में से कुल चार सीनो को काट दिया है। जो 3 ऑडियो है।  जिसमे कुछ बुरे शब्दो का प्रयोग किया गया है। और 1 विजुअल को चेंज करने के लिए कहा गया है। इस सभी के बाद इस फिल्म को U/A का सर्टिफिकेट मिला। सभी कट्स के बाद इस फिल्म की कुल लम्बाई 126 मिनट 6 सेकेंड  यानी 2 घंटे 6 मिनट और 6 सेकेंड की हो गई है।

सॉशल मिडिया और लोगो के बिच फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टर कार्तिक का किरदार एक ग्वालियर में रहने वाले लड़के का है। लुका छुपी फिल्म बनाने में 25 करोड़ की लागत लगी है। यह फिल्म भारत की  कुल 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। सूत्रों के हवाले से पता लगा है, की अभी तक की कुल कमाई 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है। कार्तिक आर्यन की इससे पहले फिल्म सोनू के टीटू थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म का कॉम्पिटिशन अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म सोनचिड़िया से है। सोनचिड़िया फिल्म चंबल के डाकुओं पर बनाई गई है। इस में सुशांत सिंह, मनोज बाजपई, रणवीर शौरी और भूमि पेडनेकर काम क्र रह है। इस फिल्म को चंबल में ही शूट किया गया है। लुका छुपी फिल्म में कुल पांच गाने है, जिसके लेंथ 15;26 है।

Luka Chuppi फिल्म की क्या रही रेटिंग ?

हमारी रेटिंग          3.5 / 5

पाठकों की रेटिंग     4 / 5

कलाकारकार्तिक             आर्यन,कृति सेनन,पंकज त्रिपाठी,अपारशक्ति खुराना,विनय पाठक
निर्देशक                       लक्ष्मण उतेकर
मूवी टाइप                     कॉमिडी,रोमांस
अवधि                          2 घंटा 6 मिनट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here