Madam Chief Minister: ऋचा चड्ढा को मिल रही जान से मारने की धमकी

madam chief minister controversy
YouTube

Madam Chief Minister– अभिनेत्री ऋचा चड्डा की आने वाली फिल्म Madam Chief Minister लगातार विवादों में बनी हुई है. आपको बता दे के बीते दिनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमे ऋचा चड्डा झाड़ू पकडे नजर आई थी. जिस पर की कई लोगो ने आपत्ति जताई थी. अब ऋचा के मुताबिक उन्हें जान से मरने की धमकी मिल रही है. साथ ही कई लोगो ने उनकी जीभ काटने पर इनाम भी घोषित कर दिया है. हलाकि विवाद बढ़ता देख ऋचा माफ़ी भी मांग चुकी है. लेकिन बात अब यही ख़तम होती नजर नहीं आ रही.

madam chief minister controversy
Cinema Express

भीम सेना नामक एक संगठन ने इसे दलित विरोधी बताते हुए ऋचा की जुबान काटने की धमकी दी है. जिसके बाद स्वरा भास्कर सरीखो ने इस फिल्म का समर्थन किया है. स्वरा भास्कर ने इसे शर्मनाक करार देते हुए कहा की किसी फिल्म के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते है लेकिन अपराधिक धमकिया और हिंशा के लिए भड़काना जायज नहीं है. हलाकि Madam Chief Minister का कहना है के वह इन धमकियों से नहीं डरती है.

madam chief minister controversy
YouTube

आपको बता दे की ऋचा चड्डा ने एक इंटरव्यू में बताया था के की उनकी फिल्म के पोस्टर जलाने की बात कही जा रही है. घर के सीसे तोड़ने को कहा जा रहा है. इतना ही नहीं उन्हें जान से मरने की धमकी भी दी जा रही है. ऋचा ने कहा के अब तो यह बॉलीवुड का हिस्सा बन गया है. Madam Chief Minister अपनी फिल्म के लिए ऋचा चड्डा पहले ही माफ़ी मांग चुकी है. इसे लेकर उन्होंने इन्स्टाग्राम पर लिखा था. इस फिल्म ने हमे काफी कुछ सिखाया है प्रमोसन भी बढ़िया रहे लेकिन फिल्म के पहले पोस्टर को लेकर हमारी आलोचना हुई. मेरे लिए जो सिर्फ एक प्रोप होता कुछ लोगो के लिए यह दलितों का अपमान बन गया.

madam chief minister controversy
Wikipedia

पोस्टर डिसाइन में मेरा कोई हाथ नहीं था. में अपने मेकर्स को अकेला जिम्मेदार नहीं ठहरा रही हु. उन्होंने पहले ही अपनी गलती मान ली है. और उस पोस्टर को हटा दिया गया है. यह गलती जान बुझकर नहीं की गयी थी.
दलित संगठनो का कहना है के यह फिल्म उत्तर परदेश की

madam chief minister controversy
BookMyShow

मायावती के जीवन पर बनाया गया है. और लुक्स भी उनके लिए गये है. इसमें मायावती के जीवन को तोड़-मरोड़ के दिखाने के साथ ही उनके चरित्र हनन, बेहूदगी, बेशर्मी और अश्लीलता दिखाते हुए उनके अपमान का आरोप भी लगाया है. ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ लीड किरदार कर रही ऋचा चड्डा का किरदार इस फिल्म उत्तर परदेश की एक पूर्व मुख्यमंत्री से प्रेरित बताया जा रहा है. फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीस होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here