Mahima Chaudhry | एक हादसे ने महिमा चौधरी की ज़िन्दगी हमेशा के लिए बदल दी.

Mahima Chaudhry: अफेयर की अफवाहें छपी- महिमा चौधरी

Mahima Chaudhry
YouTube

Mahima Chaudhry– बॉलीवुड के किंग खान, यानि सहारुक खान के साथ फिल्म परदेश से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जिसे सुभास घाई ने डायरेक्ट किया था, महिमा चौधरी ने फिल्म परदेश से बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. अपनी पहली फिल्म के बाद महिमा रातो रात स्टार बन गयी थी. साथ ही उन्हें कई फिमो में काम करने के लिए साइन भी किया गया था. उसके बाद एक हादसे ने मानो उनकी जिन्दगी को बदल कर ही रख दिया.लेकिन जल्दी ही उनका स्टारडम खत्म हो गया. वह धीरे-धीरे सहायक भूमिकाएं करने लगीं और फिर वह बॉलीवुड से दूर हो गईं.

हालांकि वह कुछ शोज और इवेंट में नजर आती रही हैं. उनके करियर पर एक हादसे ने बुरी तरह असर डाला वहीं उनकी निजी जिंदगी भी परेशानियों से गुजर रही थी. महिमा ने बताया, फिल्म ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग के दौरान महिमा की कार का एक्सीडेंट हो गया था. जिससे की उनका चेहरा ख़राब हो गया था. उनके चेहरे पर काफी चोटे आई थी. महिमा ने उस हादसे को याद कर अजय देवगन और काजोल का सुक्रिया अदा किया. महिमा ने आगे बताया मुझे लगा में मर रही हु. और उस समय मेरी मदद करने कोई अस्पताल नहीं आया. अस्पताल पहुचने के कई देर बाद मेरी आई, और मेरी माँ के बाद वह पर अजय देवगन आये.

महिमा ने कहा कि जब मैंने अपना जीवन दोबारा शुरू करने का निर्णय लिया तो मैं पूरी तरह टूट चुकी थी. काजोल और अजय की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ने इस बात का फैसला लिया कि किसी को इंडस्ट्री में इस बारे में पता नहीं चलना चाहिए क्योंकि ये मेरा करियर तबाह कर सकता है. वह कमाल के प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने मेरे लिए अच्छा डॉक्टर भी भेजा था. महिमा ने बोलीं, अजय देवगन ने तो मुझे कहा था कि आपका इलाज बैंग्लोर में नहीं हो रहा है. मैं आपको मुंबई लेकर जा रहा हूं, जहां आपको अच्छा इलाज मिलेगा. महिमा चौधरी ने अपनी निजी जिंदगी पर भी कई खुलासे किए.

साल 2006 में उन्होंने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रही थीं. उन्होंने बताया कि पति के साथ कई चीजों को लेकर बहस हो जाती थी. मेरा दो बार मिसकैरेज भी हुआ. इस शादी से मैं खुश नहीं थी. इसकी वजह से मैंने तलाक लेने का फैसला किया.

Mahima Chaudhry
The Express Tribune

महिमा चौधरी से प्यार करते हैं अजय देवगन | जब डायरेक्टर ने उड़ा दी थी अफवाह

पिंकविला से बात करते हुए महिमा चौधारी ने बताया की एक डायरेक्टर ने अपवाह उड़ा दी थी, के अजय देवगन मुझसे प्यार करने लगे है. जबकि कुछ समय पहले ही उन्होंने काजोल से शादी की थी. यह अपवाह इसलिय उडी क्युकी अजय देवगन उनके साथ हुए एक जानलेवा हादसे के बाद डायरेक्टर के खिलाफ जाकर उनका साथ दे रहे थे. इस पर अजय देवगन ने भी महिमा की हिचकिचाहट को महसूस किया और उन्होंने पूछा

क्या तुम तैयार नहीं, महिमा ने कहा नहीं इसके बाद अजय देवगन ने डायरेक्टर से महिमा के क्लोजअप्स लेने को मना किया और कहा कि वह हाल ही में एक हादसे से बाहर निकली है. चीजें इंतजार कर सकती हैं. इसके बाद मैंने देखा कि डायरेक्टर सबसे जाकर कहने लगा कि अजय देवगन मुझसे प्यार करते हैं और दूसरे दिन हर जगह यही खबर थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here