Malang 7th Day Box Office Collection: मोहित सूरी की फिल्म मलंग 7 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आज हम बात करने जा रहे हैं हिंदी मूवी मलंग के बारे में, जिसने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अपने 6 दिन पूरे कर लिए हैं और और उसका सातवां दिन है। इसके अलावा आपको यह भी बताएंगे की 6 दिन में इस फिल्म ने कितने करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box office collection) किया और आज यह फिल्म कितने करोड़ों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाती है। बता दे की इस फिल्म में हमें अमित राय और अनिल कपूर जैसे बड़े कलाकार दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मोहित सूरी ने जोकि इसके पहले भी काफी सारी बिग बजट फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके हैं।

Bollywood movie Malang budget, screen count and cast

अगर बजट को लेकर बात कर ली जाए तो इस फिल्म का बजट 45 करोड़ बताया जा रहा है, वहीं इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया है 2800 स्क्रीन पर।

Bollywood movie Malang cast

1. दिशा पटानी
2. आदित्य रॉय कपूर
3. कुणाल खेमू
4. अनिल कपूर
5. वत्सल शेठ

Bollywood movie Malang 7th day box office collection

अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करी जाए तो इस फ्लिम ने अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था 6 करोड़ 71 लाख रुपए का। इसके अलावा दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8 करोड 89 लाख रुपया का रहा, वही संडे को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था 9 करोड़ 76 लाख रुपये का। इसके अलावा सोमवार हो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (box office collection) किया था 4 करोड़ 4 लाख रुपये का, इसके अलावा पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा तीन करोड़ 80 लाख रुपए का। इसके अलावा छठे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 3 करोड़ 55 लाख रुपये का। इसके अलावा आज यानी कि सातवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करी जाए तो, या फिल्म आज के दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है 3 करोड़ 30 लाख रुपये के आसपास का।

 

अगर यहां फिल्म आज के दिन में भी 3 करोड़ 30 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेती है तो इस फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन (India net collection) हो जाएगा 40 करोड रुपए का , और इसका ग्रॉस कलेक्शन बनता है 45 करोड़ रुपये का। और वर्ल्ड वाइड इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन हो जाएगा 50 करोड़ रुपये का। अगर फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 70 लाख रुपए के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना पड़ेगा। अब देखना यह है की अगर यह फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन करती हैं तो यहां 100% सुपर डुपर हिट हो जाएगी। मनोरंजन और मलंग मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here