Malang Full Movie Download by TamilRockers: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म हुई लीक!

Malang Movie Leaked Online: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म हुई लीक, जाने कैसे करेंगे डाउनलोड हाई क्वालिटी में!

Image Credit: Koimoi

मलंग (Malang) Hindi Full Movie Downloads by TamilRockers: हाल ही में रिलीज़ हुई हिंदी एक्शन फ्लिम मूवी मलंग जिसे मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है, कुछ ही समय पहले ऑनलाइन लीक हो चुकी है। यह खबर जानकर आप सभी हैरानी होगी की रिलीज़ होने के कुछ ही समय के बाद इस फ्लिम को ऑनलाइन तमिलरॉकर्स और फिल्मएवाप जैसी वेबसाइट पर लीक कर दिया गया। बता दे के हिंदी मूवी मलंग को मोहित सूरी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इसके अलावा इस फ्लिम को भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा काफी बेहतरीन तरीके से प्रोडूस किया गया है। लेकिन आज हम हिंदी फ्लिम मलंग के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रिव्यु से हटकर इसके ऑनलाइन लीक होने के चर्चा के बारे में बात करने जा रहे है। दूसरी वेबसाइट की तरह तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट पर मलंग मूवी को लीक कर दिया गया है। यह खबर फ्लिम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भविष्य में काफी ज्यादा तकलीफ पैदा कर सकती है। इस खबर से पहले हम जान लेते है फ्लिम की कास्ट के बारे में।

बाकी सभी पायरेटेड वेबसाइट की तरह तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट ने कोर्ट के मना करने के बाद भी हिंदी मूवी मलंग को ऑनलाइन लीक कर दिया है। कोर्ट की सख्ती होने के बाद भी (Tamilrockers) और फिल्मएवाप (Filmywap) जैसी वेबसाइट अपने काली करतूतों पर रोक नहीं लगा रही है। इससे पहले भी कई बार मद्रास हाई कोर्ट ने तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट पर बैन लगाया है। लेकिन इतनी रोक होने के बावजूद भी यह वेबसाइट अलग अलग डोमेन नेम का इस्तमाल करके लेटेस्ट मूवीज को ऑनलाइन लीक कर देती है।

Malang Movie Star Cast

1. आदित्य रॉय कपूर अद्वैत
2. दिशा पटानी नांबियार
3. अनिल कपूर इंस्पेक्टर अंजनी अगाशे
4. कुणाल खेमू माइकल रोड्रिगेज
5. एंजेला क्रिस्लिनज़की जेसी

Malang Movie Songs, Trailer

1. चल घर चलें
2. मलंग – टाइटल ट्रैक
3. हमराह
4. फेर न मिले कब
5. हुई मलंग

मलंग (Malang): आदित्य रॉय की मूवी मलंग को रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो बाद ऑनलाइन लीक कर दिया गया है, और यह काफी हैरान कर देने वाली बात है। ऐसा बताय जा रहा है की मलंग मूवी के ऑफिसियल ट्रेलर को 6 जनवरी 2020 को रिलीज़ कर दिया गया था, वही इसके ऑफिसियल पोस्टर को 3 जनवरी 2020 को ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया गया था। इसके अलावा हिंदी मूवी मलंग के ट्रेलर को अबतक यूट्यूब पर 38 मिलियन बार देखा जा चूका है।

(Tamilrockers) वेबसाइट से यह अनुमान लगाया जा सकता है की यह केवल ऑनलाइन मूवीज को ही लीक करता होगा, लेकिन यह अनुमान गलत है। आज तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर तमिल मूवी के साथ साथ (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) मूवीज को भी लीक कर दिया जाता है। और अब इस साइट पर वेब सीरीज भी ऑनलाइन लीक होने लगी है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ नाम है Tanhaji , Sab Kushal Mangal और Chhapaak आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन चुकी है क्योकि इसका असर सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है जो कि सभी कास्ट और फिल्म के डायरेक्टर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मलंग (Malang): हम फिल्म को डाउनलोड करने के लिए किसी भी मंच या साइट की सिफारिश नही करते है। आप फिल्म को अपने रिस्क पर डाउनलोड कर रहे है। मनोरंजन और बॉक्स कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here