कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छात्रों से बात कर रह थे, तभी नरेंद्र मोदी के नारे लगने लगे

Image Source: Dainik Bhaskar

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के पुणे में छात्रों से बातचित कर रह थे, इसी दौरान बीजेपी और मोदी के प्रशंसक राहुल गांधी के सामने ज़ोर-जोर से मोदी के नारे लगाने लगे। राहुल गांधी ने छात्रों से बातचित करते समय कहा की मेरे मन में किसी भी व्यक्ति के लिए किसी प्रकार की कोई नफरत नहीं है। जाहे वह हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों न हो। मैं मोदी का भी सम्मान करता हूँ। इतना बोलने के तुरंत बाद वहा मौजूद कुछ छात्रों ने मोदी… मोदी… के नारे लगाना शुरू कर दिए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा की नरेंद्र मोदी मेरे खिलाफ हो, या मुझसे नफरत करते हो, लेकिन फर भी मेरे मन किसी प्रकार की कोई नफरत नहीं है। यह सब बोलते वक्त भी छात्र मोदी…मोदी के नारे लगाते रहे। राहुल गांधी स्थिति को भावते हुए कहा की मुझे इस सबसे कोई आपत्ति नहीं है, ना मुझे इन नारो से किसी प्रकार की कोई परेशानी हो रही है।

Image Source: News State

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छात्रों से बात करते हुए  देश की अर्थवयवस्था, बेरोजगारी और नोटबंदी के विषय पर भी बातचीत की। राहुल गांधी ने अपनी इस बातचीत में कहा की हम  गरीबों को 72,000 रुपये देने का जो वादा किया है उसे जरूर पूरा करेंगे। राहुल गांधी ने कहा की भारत में आज तकरीबन  22 लाख सरकारी पद खाली हैं। भारत के लोगो को  शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का  बुनियादी ढांचा मजबूत करना भेहद जरुरी है। अगर आप कांग्रेस सरकार को अपना बहुमूल्य मतदान देंगे और हमारी कांग्रेस पार्टी को विजय बनाएंगे।  आपके सहयोग हमारी सरकार सत्ता में आती है तो संसद और राज्य विधानसभाओं में 33 प्रतिशत हिस्सा महिलाओं के लिए आरक्षित किया जाएगा। अगर हमारी सरकर सत्ता में आती है तो कांग्रेस सरकार नेताओं के लिए रिटायरमेंट की उम्र निर्धारित करेगी। जिस नेता की आयु 60 वर्ष से अधिक हो जाएगी, उस नेता को रिटायरमेंट लेना होगा। बातचित में राहुल गांधी ने छात्रों  बहुत से मुद्दों पर  सवाल जवाब किए और छात्रों की राय भी ली। छात्रों ने बातचित में खासा उत्साह दिखाया।    

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here