Mujhse Shaadi Karoge TV Reality Show: पारस छाबडा और शहनाज़ गिल का नया रियलिटी शो

पारस छाबडा और शहनाज़ गिल का नया रियलिटी शो, शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा, कलर्स टीवी, रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे, मुझसे शादी करोगे

पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का नया रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। शो के चलते हुए एक बार फिर से पारस और शहनाज बिग बॉस के घर में कैद हो गए हैं। दर्शकों को पारस और शहनाज की जुगलबंदी काफी ज्यादा पसंद आ रही है, लेकिन इस शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए शो में  एक स्पेशल एंट्री होने वाली है। हम बात करने जा रहे हैं पारस छाबड़ा की गर्ल फ्रेंड आकांशा पुरी (akanksha  puri) के बारे में, जिनकी खबर आज कल काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है। अगर वाकई में आकांशा पुरी शो में  एंट्री ले लेती हैं, तो शो का मजा काफी ज्यादा दुगुना हो जाये गा।

पारस और आकांशा के बीच मे बड़ी दूरियां

इसके पहले भी जब बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा  शर्मा के बीच में नजदीकिया बढ़ रही थी, तो भी आकांशा  को काफी ज्यादा बुरा लगा था। यह नजारा देखने के बादआकांशा ने मीडिया के सामने पारस से जुड़ी काफी सारी निजी बातें शेयर कर दी थी। आकांशा के इस कदम से पारस और आकांशा के बीच में और भी ज्यादा दूरियाबड़ गयी। बिग बॉस (bigg boss) खत्म होने के बाद पारस ने कई मौको पर बताया कि अब उनका आकांशा से  कोई लेना देना नहीं हैं।

पारस ने आकांशा के ऊपर किया निजी वॉर

पारस और आकांशा के बीच इस कदर दूरिया बड़ गयी हैं कि, पारस ने कई मौकों पर आकांशा के ऊपर निजी वॉरकर दिया है, इसके अलावा वह कई बार आकांशा को बेवकूफ भी कह चुके हैं। ऐसे में अगर आकांशा पारस की शादी में हिस्सा लेती हैं तो काफी कुछ हंगामा देखने को मिल सकती हैं। आकांक्षा (akanksha) के एंट्री लेने से दूसरे कंटेस्टेंट को भी काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, इसके साथ साथ पारस के लिएपरेशानियां भी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। अब देखना यह है कि मुझसे शादी करोगे में क्या वाकई में कंटेस्टेंट की शादी हो पाती है, या फिर उन्हें और भी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। मनोरंजन और लेटेस्ट रियलिटीशो मुझसे शादी करोगे से जुड़ी और खबरें जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here