Nagaland Dear Vulture Evening Lottery Result 1.11.2019,@8PM: नागालैंड डियर वल्चर इवनिंग लॉटरी

Nagaland Lottery, Nagaland lottery results, Nagaland lottery latest, Nagaland lottery announcements, Nagaland lottery updates, Nagaland Lottery | Friday Dear Vulture Lottery| 8.00 PM | 1 November 2019

lottery sambad,Nagaland state lottery,Nagaland state lottery result 8 pm, lottery sambad night, lottery sambad today, Nagaland Dear Vulture Evening Result 1 November 2019, Lottery Sambad @8:00 PM
indian money

Nagaland Dear Vulture Evening Result 1 November 2019: आज भारत के कुछ ही राज्यों में लॉटरी का खेल खेला जाता है, जिसमें मात्र 10 से 13 राज्य ही जुड़े हुए हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही राज्य के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लॉटरी को एक लक्ष्मी मां के रूप में माना जाता है। यह राज्य है नागालैंड जहां पर दिनों के हिसाब से लॉटरी के नतीजे घोषित किए जाते हैं। आज भी शुक्रवार की रात को नागालैंड डियर वल्चर इवनिंग  के नतीजे घोषित किए जाएंगे। इस लॉटरी के नतीजो को आप हमारी ऑफिशल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर जाकर देख सकते हैं। आप भी नागालैंड लॉटरी से एक अच्छी धनराशि जीत सकते हैं, तो फिर देर किस बात की है आज ही नागालैंड लॉटरी का टिकट खरीदे और आने वाले त्योहारों में खुशियों के रंग भरे। नीचे नागालैंड लॉटरी से जुड़ी कुछ अहम बातें बताई गई है।

Nagaland Dear Vulture Evening Result 1 November 2019

Dear Vulture Evening: पहले भारत देश में लॉटरी को गैरकानूनी माना जाता है लेकिन जब से हमारी सरकार ने 13 राज्यों में लॉटरी आ आधिकारिक चलाया है तब से लोगों के मन में लॉटरी को लेकर एक अच्छी आकृति बन चुकी है। बस यही एक सबसे बड़ा कारण है कि आज अन्य लॉटरी में के साथ साथ नागालैंड लॉटरी पर भी लोग काफी ज्यादा विश्वास करने लगे हैं। नागालैंड लॉटरी एक अच्छा इनाम पाने के साथ साथ समय बचाने और पैसे बचाने का भी काम करती है। इस लॉटरी के टिकट को आप मात्र ₹6 में खरीद सकते हैं। आप अपनी जेब से सिर्फ ₹6 खर्च करके लाखों रुपए कमा सकते हैं, एक आम आदमी के लिए इससे ज्यादा खास बात और क्या हो सकती है।

Nagaland state lottery result 8 pm: आज नागालैंड लॉटरी को नागालैंड राज्य सरकार द्वारा घोषित किया जाता है जो की पूरी तरह से भरोसा दिलाने वाली बात है। इसके अलावा अगर आपने भी नागालैंड लॉटरी में हिस्सा लिया है तो बता दे आज रात में 8:00 बजे लॉटरी के नतीजों को घोषित कर दिया जाएगा। आपसे विनती है की रात 8:00 बजे का अलार्म लगा कर रख ले, कहीं आपसे नतीजों के परिणाम छूट ना जाए। इसके अलावा आप नागालैंड लॉटरी से जुड़ी विशेष जानकारी जानने के लिए हमारी ऑफिशल साइट न्यूज़ रिकॉर्डर से 24 घंटे में किसी भी समय देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here