नरेंद्र मोदी फिल्म निर्माताओं को चुनाव आयोग की ओर से नोटिस, देना होगा जवाब

Image Source; Patrika

चुनाव आयोग ने नरेंद्र मोदी फिल्म निर्माताओं को नोटिस जारी किया जिसमे उनसे जवाब मांगा है। चुनाव आयोग का कहना है की नरेंद्र मोदी फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। पूर्वी दिल्ली के निर्वाचन सरकारी अधिकारी के महेश ने फिल्म नरेन्द्र मोदी के विज्ञापन प्रकाशन के लिए प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और दो समाचार पत्रों को 20 मार्च को नोटिस जारी किया। फिल्म को कथित रूप से आचार संहिता के उल्लंघन के रूप में देखा जा रहा है, इस पुरे मामले पर प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और दो समाचार पत्रों को 30 मार्च तक जवाब देना होगा।

हम आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जे जीवन पर आधारित एक फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी, लेकिन अब फिल्म के रिलीज़ डेट में फेर बदल किये गए है, नरेंद्र मोदी फिल्म अब 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, जो पहले 12 अप्रैल को होनी थी। चुनावी समय में फिल्म को पहले रिलीज़ करने के बहुत से अनेक मतलब निकाले जा रह है। सभी राजनीतिक पार्टी का कहना है की इससे कहि न कहि फायदा बीजेपी को होगा, इस तरीके से उनका प्रचार भी होयेगा और भी अनेक प्रकार के सवाल उठाये जा रह है। फिल्म निर्माताओं का कहना है की फिल्म कि रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला पब्लिक डिमांड पर लिया गया है।

Image Source; Scroll.in

फिल्म का लोग बड़े बेसब्री से इंतजार कर रह है। फिल्म में के ट्रेलर  मोदी की जिंदगी से जुड़ी कुछ अलग बाते सामने आई है जिसकी वजह से लोगो के बिच फिल्म देखने की  उत्सुकता बड़ गई है। फिल्म में उनके बचपन से लेकर अभी तक का जीवन दिखाया गया है, जो बहुत रोमांचक होगा। विवेक ओबेरॉय के करियर की यह पहली फिल्म है जिसमे यह किसी की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।  डायरेक्टर ओमंग कुमार ने देखते है की किस तरह फिल्म में मोदी के जीवन को किस तरह दिखाया है। फिल्म को लेकर लोगो में खासा क्रेज देखा जा रहा है। आप सब इस बात से वाकिफ है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर में कितने लोकप्रिय हैं, इसका फायदा फिल्म को भी पहुंचे गा। फिल्म बॉक्स ऑफिस [पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here