पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा मोदी को ही सत्ता में आना चाहिये

Image Source: Ariana News

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है की भारत में लोगसभा चुनाव चल रह है, मेरा मनना है की अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में अति है, तो दोनों देशो के संबंध अच्छे रहगे और दोनों देश के बिच शांति का माहौल बना रहगा। अगर भारत में कांगेस सत्ता में आती है, तो वह पाकिस्‍तान के साथ बेघड़क समझौता करने में भयभीत हो सकती है। यह साडी बात इमरान खान ने विदेशी मीडिया के सामने कहि। इमरान ने कहा की हम इस्‍लामाबाद पाकिस्‍तान में सभी आतंकवादी सगंठनों को नष्ट करने लिए काबिल है। लोगसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होती है, और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते है। तो पाकिस्तान के लिए यह खुसी की बात होगी और यह पाकिस्तान के हित में भी होगा।

Image Source: NDTV.com

पाकिस्तान और भारत के बिच शांतिवार्ता को लेकर इससे बहतरीन मौका नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्‍मीर में किसी प्रकार का समझौते होने की संभावना बन सकती है। इसी के साथ इमरान खान ने कहा की पाकिस्तान में जितने भी आतंकी संघठन मौजूद है, हम उन सभी को खतम करने पर सोच विचार कर रह है। इस अभियान में पाकिस्तान किसी प्रकार की कोई ढील नहीं छोड़ेगे, पाकिस्तान का पूरा सयोग रहगा। इस अभियान में पाकिस्तान की आर्मी और सरकार भी अपना पूरा योगदान देगी। भारत की और से इमरान खान के इस बयान पर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं की गई है। ना भारतीय जनता की और से कोई बयान आया ना ही कांग्रेस की ओर से।

पकिस्तान अपनी खामियों को छुपाने के लिए बड़े बड़े वादे करता है लेकिन, पाकिस्तान कभी अपने वादों पर खड़ा नहीं उतरा, इस बात से सभी वाकिफ है।  पकिस्ता यह वादे इसलिए भी कर रहा है, ताकि वह अपनी विश्व में एक अच्छी छवि बना सके, हल ही में अमेरिका ने कड़ी निंदा की थी पाकिस्तान की और कहा था की पाकिस्तान आतंकियों को पन्हा देता है, इस पर पाकिस्तान को एक्शन लेना चाइये, जिसके बाद से बड़े बड़े वादे किये जा रह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here