Pati Patni Aur Woh Full Movie 720p & 1080p Download By TamilRockers: पति पत्नी और वह मूवी डाउनलोड करे

Pati Patni Aur Woh Full Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p TamilRockers | Pati Patni Aur Woh Watch Online Movie | पति पत्नी और वह मूवी डाउनलोड करे बिलकुल फ्री !

Pati Patni Aur Woh Full Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p TamilRockers | Pati Patni Aur Woh Watch Online Movie | पति पत्नी और वह मूवी डाउनलोड करे बिलकुल फ्री

Pati Patni Aur Woh Movie Free Download By Tamilrockers: पति पत्नी और वह (Pati Patni Aur Woh) फिल्म एक बॉलीवुड हिंदी भाषा फिल्म है, जिसमे हमे रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी भी भरपूर देखने को मिलेंगी। जिसे मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) ने डायरेक्ट किया है। लेकिन फिर एक बार तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट ने अपनी काली कर्तुते शुरू कर दी है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म, जिसे कल यानि 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमी पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) देखने को मिलेंगी। आपकी जानकारी के लिया बता दे की रेनू रवि चोपड़ा जी के द्वारा, असल में यह रीमेक है, सन 1978 की उसी नाम की एक फिल्म की।

दूसरी पायरेसी वेबसाइट की तरह, तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) ने भी कोर्ट के आर्डर के बावजूद अपनी वेबसाइट पर पति पत्नी और वह फिल्म को लीक कर दिया है। कोर्ट के सख्त आदेश देने के बावजूद, तमिलरॉकेर्स ने अपनी करतूतों पर रोक नहीं लगाई है। बता दे की मद्रास हाई कोर्ट ने इस वेबसाइट पर बहुत बार बैन (प्रतिबंद) लगाया है, लेकिन हर बार वह अलग-अलग डोमेन पर फ़िल्म को लीक करता रहता है। लेकिन वह फिल्मो लीक करना बिलकुल नहीं रोक रहे है।

Pati Patni Aur Woh Movie All Cast Members

  • कार्तिक आर्यन ….. अभिनव चिंटू त्यागी
  • भूमिका पेडनेकर …. वेदिका त्यागी
  • अनन्या पांडे …… तपस्या सिंह
  • अपारशक्ति खुराना ….. फहीम रिज़वी
  • मनु ऋषि चढ़ा ….. मुख्तार सिंह
  • राजेश वर्मा …… प्रेम त्रिपाठी
  • केके राहिना ….. अरविंद त्यागी
  • नवीन परिहार …. कुसुम त्यागी

Pati Patni Aur Woh Movie All Song’s

ट्रैक लिस्टिंग
नहीं। शीर्षक बोल संगीत सिंगर (रों) लंबाई
1. “धीमे धीमे” मधुर डी, तनिष्क बागची, टोनी कक्कर तनिष्क बागची , टोनी कक्कर नेहा कक्कर , टोनी कक्कर 2:57
2. “अंखियां से गोली मारे” शब्बीर अहमद तनिष्क बागची मीका सिंह , तुलसी कुमार 3:26
3. “Dilbara” नवी फ़िरोज़पुरवाला पाउच-परम्परा तप टंडन, परम्परा ठाकुर 4:07
4. “तू ही यार मेरा” कुमार रोशाक कोहली अरिजीत सिंह , नेहा कक्कर 3:20
5. “दिलबारा” (संस्करण 2) नवी फ़िरोज़पुरवाला पाउच-Paramapara B प्रैक 4:08
6। “अंखियां से गोली मारे रिटर्न” शब्बीर अहमद लिजो जॉर्ज – डीजे चेतस देव नेगी , असीस कौर 3:39

 

Pati Patni Aur Woh Official Trailer | Kartik Aaryan, Bhumi Pednekar, Ananya Panday | Releasing 6 Dec

पति पत्नी और वह (Pati Patni Aur Woh) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 6 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो के बाद फिल्म तमिलरॉकेर्स पर लीक कर दी गई थी। जो काफी आश्चर्यजनक बात है।

पति पत्नी और वह फिल्म के पहले पोस्टर को 16 अक्टूबर को रिलीज़ किया था। जिसके अंतर्गत फिल्म की थीम का मालूम लग गया था ! इसी के कुछ दिनों बाद फिल्म की ऑफिशियल रिलीज़ डेट अन्नोउंस कर दी गई थी। वही बता दे की फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4 नवंबर को रिलीज़ किया गया था, और अब तक फिल्म के ट्रेलर को लगभग 44 मिलियन बार देखा जा चूका है।

पति पत्नी और वह (Pati Patni Aur Woh) फिल्म के म्यूजिक को तनिष्क बागची, रोचक कोहली, सचेत-परंपरा, टोनी कक्कर और लीजो जॉर्ज – डी जे चेतस ने कंपोज़ किया है। इसके अलावा भारत में इस फिल्म को 2500 के स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वही ओवरसीज में 400 से ज्यादा स्क्रीन मिली हैं, पब्लिक रिव्यु की बात करि जाए तो 3.5 का एक अच्छा रिव्यु मिला है।

तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) नाम से ही स्पष्ट होता है की यह वेबसाइट केवल तमिल फिल्मो को अपनी वेबसाइट पर लीक करता होगा। लेकिन इसके बिलकुल विपरीत है, तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर अब हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मे भी लीक होने लगी है। यही नहीं बल्कि अब इस साइट पर वैब सीरीज़ भी लीक होने लगी है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है Panipat , Commando 3, Pagalpanti और Marjaavaan आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here