पीएम नरेंद्र मोदी 5वे दिन का बॉक्स ऑफिस क्लेक्टशन, कमाए इतने करोड़

Image Source: samajalive.in

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को भारती बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों का यह मानना है, की क्या फिल्म की कमाई इस कारण हो रही है क्योंकि मोदी ने दोबारा राजनीतिक मे आ गए हैं। इसका का असर फिल्म की कमाई पर देखा जा सकता है। फिल्म की कमाई में लगातार मजबूती देखी जा रही है। फिल्म को देखने वाले दृश्य को विवेक ओबेरॉय की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को लेकर रिलीज से पहले काफी तनाव का सामना करना पड़ा था। लोकसभा चुनाव के कारण चुनाव आयोग ने फिल्म के रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया था। जिसका असर सीधे तौर पर फिल्म की कमाई पर हुआ था। इसके कारण विवेक ओबरॉय काफी दुखी रहते थे। लेकिन अब जब फिल्म को लांच कर दि गई है और अच्छे रिस्पांस के बाद विवेक ओबेरॉय बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अगर फिल्म को टैक्स फ्री किया जाता तो फिल्म को काफी मुनाफा होता।

चुनाव आयोग की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को टालने की वजह से विवेक ओबेरॉय और फिल्म प्रोडक्शन ने काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के बाद से जनता फिल्म को काफी देखने जा रहे हैं। सरल शब्दों में कह दो मोदी की लहर देखी जा सकती है। फिल्म निर्माताओं का कहना है की भारतीय जनता पार्टीजिन राज्यों में विजय प्राप्त की है उन राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर देना चाहिए। उसके बाद से फिल्म टैक्स फ्री होने की संभावना नजर आ रही है। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका कि यह निर्णय कब लिया जाएगा। फिल्म के सामने अब एक समस्या उत्पन्न हो गई है। दरअसल सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर देखा जाएगा, आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में समस्याएं आने वाली है। नीचे फ़िल्म का ट्रेलर जरूर देखें।

पीएम नरेंद्र मोदी फ़िल्म का 5वे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म की कमाई में सोमवार को 20% की गिरावट देखी गई फिल्म का पहला हफ्ता ज्यादा खास नहीं रहा फिल्म की रिलीजिंग डेड पर टाल मटोली के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है फिल्म को देखने अभी कम लोग आ रहा हैं। फिल्म ने अपने पहले दिन मैं 2 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई की थी दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी देखी गई और 3 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया फिल्म का अभी तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 करोड़ 45 लाख रुपए का है मनोरंजन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here