पीएम नरेंद्र मोदी: विवेक ओबेरॉय ने चुनाव आयोग से कहा कौन करेगा पैसों की भरपाई

Image Source: Aaj Tak

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत से पूरे देश भर में जोर-शोर से खुशियां बनाई जा रही है। पार्टी के छोटे से लेकर बड़े सभी नेता धूमधाम से जीत का जश्न बना रहे हैं,और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के एक्टर विवेक ओबेरॉय भी बेहद खुस दिखाई दिए। विवेक किं खुशी दुगनी हो गई क्योंकि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आई है। इसके अलावा जीत के अगले दिन यानी 24 मई को पीएम नरेंद्र मोदी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इसके चलते उन्हें दोगुनी खुशी हो रही है। आपको बता दें कि कहीं ना कहीं विवेक ओबेरॉय को इस बात का भी दुखी है, की मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट को चुनाव आयोग ने लगातार टाला। इसके चलते फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा। एक इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय अपने इस दुख को बताया।

इंडियन एक्सप्रेस की बातचीत में ओबेरॉय ने कहा की नरेंद्र बायोपिक रिलीज डेट का टालना मेरे जीवन का सबसे बुरा अनुभव रहा है। बता देगी फिल्म के प्रिंट्स विश्व भर में बांटे जा चुके थे। हम फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज करने वाले थे, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से 1 दिन पहले चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर दिया और हमारे खिलाफ कड़ा फैसला लिया। इसी कारण फिल्म अपनी निर्धारित डेट पर रिलीज नहीं हो सकी।

विवेक ओबेरॉय कहते हैं कि  यह मेरे लिए बहुत दुखद था, हमारे सभी लोगों ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी। मगर फिल्म के रिलीज न होने पर सभी का मनोबल टूट गया। फिल्म प्रोडक्शन के लिए भी यह बड़ी दुखद स्थिति थी। विवेक ओबेरॉय ने अपने सख्त लहजे में कहां की ऐसे कैसे किसी के पास इतने राइट सो सकते हैं, कि वह आपको फिल्म की रिलीज के 1 दिन पहले बर्बाद कर दे। हमारी पूरी टीम ने अपने हक के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। लेकिन उन्होंने अंतिम समय पर आकर हम पर अटैक किया। फिल्म के प्रमोशन और थिएटर के टिकट बुकिंग में कई करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ, वे कहते हैं की मैं खर्च किया हुआ पैसों की भरपाई के लिए कहां जाऊं। मैंने तीन हजार मेहमानों को इनवाइट किया था इन सब की भरपाई कौन करेगा। मनरोंजन से जुडी ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here