Prathi Poovankozhi Movie Download 720p & 1080p By Tamilrockers: प्राथी पूवनकोज़ही मूवी डाउनलोड करे !

Prathi Poovankozhi movie download, linkshive, filmypur, filmywap, wapking, mp4moviez, bestwap, dailymotion, jalshamoviez, tamilrockers, Prathi Poovankozhi Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p

Prathi Poovankozhi movie download, linkshive, filmypur, filmywap, wapking, mp4moviez, bestwap, dailymotion, jalshamoviez, tamilrockers, Prathi Poovankozhi Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p

Prathi Poovankozhi (प्राथी पूवनकोज़ही) Malayalam Full Movie Download by TamilRockers: नमस्कार दोस्तों ! आपके एक बार फिर स्वागत करते है न्यूज़ रिकॉर्डर साइट पर आज हम आपको बताने वाले है “प्राथी पूवनकोज़ही” फिल्म के ऑनलाइन लीक की रिपोर्ट के बारे में। और साथ फिल्म के उपडटेस के बारे में, तो आपको बता दे की आज हम बात करने वाले है 20 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म Prathi Poovankozhi (प्राथी पूवनकोज़ही) के तमिलरॉकर्स और फिल्मएवाप पर लीक होने पर। साथ ही आपको प्राथी पूवनकोज़ही फिल्म से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी बताने वाले है आपकी जानकारी के लिए बता दे की रोशन एंड्रूस (Rosshan Andrrews)  ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। वही फिल्म को गोकुलम गोपालन ने प्रोडूस किया है। लेकिन आज हम आपको फिल्म के कलेक्शन या रिव्यु के बारे में नहीं बताने वाले है।बल्कि आज हम बात करने वाले है सबसे बदनाम वेबसाइट तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) के बारे में, आपको बता दे की एक बार तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट ने अपनी काली कर्तुते शुरू कर दी है। इससे पहले यह जान लेते है की किन-किन एक्टर ने फिल्म में काम किया है ?

बाकि पायरेसी वेबसाइट की तरह, तमिलरॉकेर्स ने भी कोर्ट के आर्डर के बावजूद अपनी वेबसाइट पर Prathi Poovankozhi (प्राथी पूवनकोज़ही) फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। कोर्ट के सख्त आदेश देने के बावजूद, तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) और फिल्मएवाप (Filmywap) ने अपनी करतूतों पर रोक नहीं लगाई है। बता दे की मद्रास हाई कोर्ट ने इस वेबसाइट पर बहुत बार बैन (प्रतिबंद) लगाया है, लेकिन हर बार वह अलग-अलग डोमेन नेम पर फ़िल्म को लीक करता रहता है। लेकिन वह फिल्मो लीक करना बिलकुल नहीं रोक रहे है। एक के बाद एक फिल्मे इस वेबसाइट पर लीक कर दी जाती है।

Prathi Poovankozhi Malayalam Movie All Cast Members

  1. मंजू वरियर….. माधुरी
  2. अंसुरी…. रोसम्म
  3. रोशन एंड्रीव्स…. अंटोनी
  4. सेजु कुरूप…. सब इंस्पेक्टर श्रीनाथ के
  5. ग्रेस अंटोनी…. शीबा
  6. दिव्या प्रभा…. अंतप्पन वाइफ
  7. चली पाला…. माधुरी एम्प्लॉयर

Prathi Poovankozhi Malayalam Movie (2019) Cast & Crew, Trailer, Songs, and Release Date

Director Rosshan Andrrews
Production Company Shree Gokulam
Screenplay Unni R
Genre Thriller drama
Story Unni R
Starring Manju Warrier, Anusree, Grace Antony
Music Gopi Sundar
Cinematographer G Balamurugan
Editing Sreekar Prasad
Release Date Dec 2019

Prathi Poovankozhi Official Trailer | Manju Warrier | Rosshan Andrrews | Gokulam Gopalan

Prathi Poovankozhi (प्राथी पूवनकोज़ही) मलयालम फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ कुछ ही दिन हुए है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों के बाद फिल्म तमिलरॉकेर्स और फिल्मएवाप वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है। जो काफी आश्चर्यजनक बात है।

Prathi Poovankozhi (प्राथी पूवनकोज़ही) 20 नवंबर 2019 को फिल्म के आधिकारिकपोस्टर को रिलीज़ किया गया था। वही फिल्म के पहले ट्रेलर को 1 महीने पहले रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद से यह अनुमान लगाया जाने लगा था की फिल्म की थीम क्या होने वाली है ? कुछ लोगो ने सही अनुमान लगाया था, वही कुछ लोगो अनुमान गलत साबित हुआ था। अब तक फिल्म के ट्रेलर को लगभग 1.4 मिलियन बार देखा जा चूका है। कुछ हद तक फिल्म को पसंद किया जा रहा है।

तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) नाम से ही स्पष्ट होता है की यह वेबसाइट केवल तमिल फिल्मो को अपनी वेबसाइट पर लीक करता होगा। लेकिन इसके बिलकुल विपरीत है, तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर अब हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मे होने के साथ-साथ अब मलयालम फिल्म भी लीक होने लगी है । यही नहीं बल्कि अब इस साइट पर वैब सीरीज़ भी लीक होने लगी है।यह वेबसाइट अब सभी के लिए एक सिरदर्द बन चुकी है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है DhuralaSab Kushal Mangal और Bhangra Paa Le आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Prathi Poovankozhi (प्राथी पूवनकोज़ही) फिल्म को डाउनलोड करने के लिए किसी भी मंच या साइट की सिफारिश नही करते है। आप फिल्म को अपने रिस्क पर डाउनलोड कर रहे है। मनोरंजन और बॉक्स कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here