Punjabi Movie: Surkhi Bindi Movie Review, Cast, Story, BOC & Trailer: सुर्खी बिंदी रिव्यु हिंदी में पड़े

Punjabi Movie 2019: Surkhi Bindi Movie Review, Cast, Story, Release Date Box Office Collection & Official Trailer | सुर्खी बिंदी मूवी रिव्यु | Punjabi Movie Surkhi Bindi

Punjabi Movie 2019: Surkhi Bindi Movie Review, Cast, Story, Release Date Box Office Collection & Official Trailer | सुर्खी बिंदी मूवी रिव्यु | Punjabi Movie Surkhi Bindi
Surkhi Bindi

Surkhi Bindi Movie: पंजाबी गानों के बाद पंजाबी सिनेमा धीरे-धीरे पूरे देश में काफी तेजी से अपने पांव पसार रहा है। पंजाब के अलावा कई अन्य राज्यों में पंजाबी फिल्मों और गानों को काफी पसंद किया जाने लगा है। लेकिन कुछ सालों पहले ऐसा नहीं था। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस साल पंजाबी इंडस्ट्री में कई रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। उन्हीं में से एक पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी है, जो इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 30 अगस्त यानी कल रिलीज होने वाली है। सुर्खी बिंदी फिल्म में आपको गुरनाम भुल्लर (Gurnam Bhullar) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। वही आपको बता दें कि हाली में कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग सेट से शूटिंग की कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिन्हें लोगों द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

Punjabi Movie 2019: Surkhi Bindi Movie Cast

सुर्खी बिंदी (Surkhi Bindi) बता दे कि पहली बार है जब गुरनाम और सरगुन साथ में बड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आएँगे। दर्शक फिल्म में दोनों की जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। यही नहीं सोशल मीडिया और लोगों के बीच फिल्म को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है। इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म में पहले एक्टर्स सिमी चहल नजर आने वाली थी, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्में काम करने से इंकार कर दिया था। वह फिल्म को छोड़ दिया जिसके बाद फिल्में सरगुन मेहता को लिया गया फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Surkhi Bindi Official Trailer | 30th Aug | Gurnam Bhullar | Sargun Mehta

Punjabi Movie 2019: Surkhi Bindi Movie Review

सुर्खी बिंदी (Surkhi Bindi) अब बात कर लेते हैं फिल्म की कहानी के बारे में तो आपको बता देते हैं कि सुर्खी बिंदी फिल्म हर लड़की और उसके अधूरे सपनों की कहानी है, और किस तरह एक साथी का साथ यह सपने पूरे करने में सहयोग दे सकते हैं। फिल्म एक संदेश देती है कि कभी भी हिम्मत नहीं आनी चाहिए और साथ ही साथ फिल्म यह भी प्रेरणा देती है कि अपने साथी पर विश्वास करना चाहिए। फिल्म प्रोडक्शन हाउस का मानना है कि सुर्खी बिंदी फिल्म यकीनन समाज में नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देगी। फिल्म मैं आपको कॉमेडी ड्रामा रोमांस और इमोशनल देखने को मिलेगा जो फिल्म को काफी अच्छा बनाता है फिल्म समाज को एक संदेश भी देती नजर आ रही हैं। सुर्खी बिंदी (Surkhi Bindi) फिल्म के आने वाले दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here