Rabir Singh Most Awaited Movie ’83’ First Look: रणबीर और दीपिका की नयी फिल्म 83

रणबीर और दीपिका की नयी फिल्म 83, कपिल देव की बायोपिक, रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोणे, कपिल देव, रणबीर सिंह नई फिल्म, रणबीर सिंह की फिल्म 83, फिल्म 83

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह की मचअवेटेड फ्लिम ’83’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमे वह दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फ्लिम मे दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रूमी देव की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है। अगर रिलीज होने के पहले ही फ्लिम के प्रोमोशन को लेकर बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपकमिंग मूवी 83 का फर्स्ट लुक ट्वीटर पर शेयर किया है। इस लुक में दीपिका पादुकोण शार्ट हेयर में नजर आ रही है, और रणवीर सिंह के साथ हाथो में हाथ डाले खड़ी हुई है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक

इस फ्लिम के फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण ब्लैक रंग की हाई नेक के साथ बेज कलर की स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही हिंदी फ्लिम 83 के फर्स्ट लुक में बिल्कुल भी पहचानने में नज़र नहीं आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा कि कपिल देव जैसे महान क्रिकेटर के जीवनी के ऊपर बनाई गई फ्लिम में एक छोटा सा किरदार निभाने को मिल जाये, यह काफी ज्यादा गर्व की बात है।

कपिल देव ने शुरुआत में फ़िल्म बनाने के लिए मना किया।

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव  ने शुरूआत में मना कर दिया कि वह अपने जीवन से जुड़ी कोई फ्लिम नही बनवाना चाहते है। लेकिन जब बाद में उन्होंने ने इस फ्लिम के निर्माता कबीर सिंह से फ्लिम की कहानी सुनी, तो कपिल देव काफी ज्यादा भावुक हो गए और उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए और उन्होंने इस फ्लिम के लिए मंजूरी दे दी।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फ्लिम 1983 में हुए विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच के शानदार जीत के ऊपर आधारित हैं। 83 फ्लिम के कास्ट के बारे में पूरी जानकारी नींचे दी गई है:-
1. Ranveer Singh as Kapil Dev
2. Deepika Padukone as Romi Bhatia Dev, Kapil’s wife
3. Tahir Raj Bhasin as Sunil Gavaskar
4. Saqib Saleem as Mohinder Amarnath Bhardwaj
5. Ammy Virk as Balwinder Sandhu
6. Jiiva as Krishnamachari Srikkanth
7. Harrdy Sandhu as Madan Lal
8. Sahil Khattar as Syed Kirmani
9. Chirag Patil as Sandeep Patil
10. Adinath Kothare as Dilip Vengsarkar
अब देखना यह है कि रणवीर सिंह कितने अच्छे से भारतीय खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका निभा पाते हैं, और दर्शकों को बॉलीवुड के यह कपिल देव कितने अच्छे लगते हैं। बॉलीवुड अपकमिंग फ्लिम 83 से जुड़ी अन्य जानकारी जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here