Ranu Mandal Third Song Viral Video: रानू मंडल का तीसरा गाना हुआ वायरल

Ranu Mandal 3rd Song Viral Video | Raanu Mandal Teri Meri Song | Raanu Mandal All Songs | Ranu Mandal With Himesh Reshamiya | Raanu Mandal True Story | anu mandal biography in hindi

Raanu Mandal Third Song Viral: रानू मंडल (Raanu Mandal) जी ने लाता मंगेशकर का गाना ” एक प्यार का नगमा” गाकर दर्शको के दिलो में अपनी जगह बनाने के साथ-साथ, रानू मंडल ने सोशल मीडिया पर भी काफी धमाल मचाया हुआ है। उनका गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि उसको हिमेश रेशमिया ने सुना और रानू मंडल को अपनी आने वाले फिल्म में गाना गाने का मौका दिया। रानू मंडल बहुत गरीब औरत थी, जो मेट्रो स्टेशन पर लोगों के लिए गाना गाकर अपना गुजारा करती थी। हालांकि हमे पता चला है कि रानू मंडल ने दो गाने गाकर, फिलाल अब हिमेश रेशमी के साथ 3 गाना रिकॉर्ड किया है। तीसरे गाने की वीडियो को दोबारा सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है। गाने का नाम 36 चाइना टाउन फिल्म से आशिकी में तेरी बताया जा रहा है साथ ही वीडियो को हिमेश ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकउन्ट से अपलोड किया है, जिसको काफी लोग शेयर कर रहे है।

वायरल हुए इस वीडियो में रानू मंडल बहुत खूबसूरत लग रही है और वीडियो में रानू मंडल पूरे एक्सप्रेशन में भी नजर आई है। हिमेश ने वीडियो अपलोडिंग के दौरान लिखा कि गाने की प्रोड्यूसिंग की तैयारी चल रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये सिर्फ एक छोटी सी क्लिप है, पूरा गाना आने में कुछ और समय लगेगा। जबसे रानू ने गाना शुरू किया, तबसे वे अपनी ज़िंदगी अच्छे से जी पा रही है और रानू मंडल के चेहरे पर मुस्कुराहट पाने के लिए सभी लोगों को हम शुक्रिया प्रदान करते है।

 Ranu Mandal Third Song with Himesh Reshamiya

रानू मंडल (Raanu Mandal) का जन्म कृष्णागर में हुआ था, जब वो सिर्फ 12 वर्ष की थी, उस वक़्त उन्होंने अपनी माँ को खो दिया था। उसके बाद उनको उनकी पड़ोसन आंटी ने उनको पाल-पोसकर बड़ा किया और अपना जीवन उन आंटी के साथ बिताया। रानू मंडल जी ने इंटरव्यूके दोरान बताया कि मुझे बचपन से ही गाने का बहुत शॉक था। मुझे मोहम्मद रफी और मुकर्जी के गाने बहुत पसंद थे। जिनको में टीवी में सुना करती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here