Revolt Moters Electric Bike Feature and Price | Electric Bike RV 400 | सर्विस 8 साल तक फ्री और भी बहुत कुछ ?

Revolt Motors Electric Bike Feature and Price | Electric Bike RV 400 | Service free for 8 years | revolt rv400, revolt electric bike, revolt RV 400 price in India

Image Source: autocarindia

Revolt Moters Electric Bike: भारत को प्रदूषण से मुक्त करने के लिए एक ऐसी बाइक लॉन्च की है, जिसे पेट्रोल या डीजल से नहीं बैटरी को चार्ज करके चलाई जाएगी। यह इलेक्ट्रिक बाइक रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Moters) भारत में 28 अगस्त 2019 को लाँच किया गया है, और इस इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत से एडवांस फीचर भी डाले गए हैं। बाइक का डिज़ाइन आम बाइको के जैसा ही बनाया गया है। बाइक को भारत में 3 मॉडल में लॉन्च किया गया है। पहला RV300, RV400 और RV500 ऐसा माना जा रहा है, की भारत के बढ़ते हुए प्रदूषण को रोकने में बहुत अच्छी साबित हो सकती है। आज हम आपको बाइक के सारे फीचर बताएँगे।

Revolt Electric bike Feature and Price

रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Moters) कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक में आर्टिफिशियल एग्जास्ट सिस्टम का प्रयोग किया है। जिससे आप अपने मोबाइल से बाइक की साउंड को बदल सकते हैं भारत के दिल्ली और पुने मैं बाइक को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है। आपको बता दें कि बाइक में एक 4G सिम का भी ऑप्शन है। जिससे बाइक हर वक्त इंटरनेट की कनेक्शन मैं रहेगा। भारत में पहले भी बहुत सी इलेक्ट्रिक वाहन निकल निकल चुके हैं। परंतु इलेक्ट्रिक वाहन की चलने की गति 50 से ऊपर नहीं होती पर यह बाइक की आखिरी स्पीड 110 की है जो की बाइक के परफॉमेंस को बहुत अच्छा बनती है।

Image Source:zeenews

भारत में बाइक RV300 की कीमत 1.30 लाख है और RV400 की कीमत 1.38 लाख है बहुत की कीमत को 3 साल की किस्तों में बांटा गया है। जिसमें आपको केवल ₹3999 हर महीने देने हैं, कंपनी बाइक की सर्विस 8 साल तक फ्री रख रही है और 3 साल तक कुछ भी खराब होता है तो उसका खर्चा भी रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Moters) कंपनी ही देगी।

रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Moters) की इलेक्ट्रिक बाइक की मांग भारत में बहुत अधिक मात्रा में बढ़ रही है और बताएं दे की यह बाइक भारत सरकार की ओर से प्रदूषण को रोकने के लिए निकाली गई है। बाइक, कार और अन्य वहां की अधिक जानकारी जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here