Sachin Tendulkar | Sachin Tendulkar हुए कोरोना पॉजिटिव.

Sachin Tendulkar | Sachin Tendulkar COVID-19 | खुद सोशल मीडिया पर दी अपने फेंस को जानकारी.

Sachin Tendulkar
Moneycontrol

Sachin TendulkarSachin Tendulkar COVID-19– दुनिया के दिलो पर राज करने वाले दुनिया भर में अपनी बल्लेबज्ज़ी की बदोलत वाह-वाह लूटने वाले दुनिया के महान बल्लेबाज़ टीम इंडिया के सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव हो गए है. सची तेंदुलकर कोरोना की चपेट में आ गए है. सचिन ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. सचिन ने लिखा है के, वह कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सावधानी बरत रहे है. लेकिन वह आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने बाते के उनके घर में बाकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

सचिन ने ट्विट करते हुए लिखा, में खुद की लगातार टेस्टिंग कर रहा था. और सभी जरुरी सावधानी बरत रहा था. ताकि कोरोना मुझसे दूर रहे सके. में आज हलके लक्षण के साथ पॉजिटिव पाया गया हु. में खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हु. और डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी प्रोटोकॉल को भी फॉलो कर रहा हूं. मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें. सचिन हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज में इण्डिया लेज़न्ड्स की कप्तानी का दारोमदार संभाल रहे थे. जिसमे भारत ने श्रीलंका को फ़ाइनल में मात देकर इस खिताब को अपने नाम किया था.

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक 100 शतक का रिकॉर्ड दर्ज है. सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान के खिलाफ 15 नवंबर 1989 को अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी, जबकि भारत के लिए आखिरी मैच 14 नवंबर 2013 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. वहीं बात अगर टेस्ट की करें तो 200 मैचों में इस खिलाड़ी ने 51 शतक और 68 अर्धशतक की मदद से 15,921 रन बनाए। टेस्ट क्रिकेट में सचिन 2 हजार से ज्यादा चौके लगाने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं. उन्होंने टेस्ट मैचों में 2058 चौके जड़े हैं.

Sachin Tendulkar
InsideSport

देश में कोरोना एक बार फिर विस्‍फोटक रूप लेने लगा है. देश में पिछले 24 घंटे में 60 हजार से अधिक नए मामलों से कोरोना की खतरनाक स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय (के आंकड़ों के मुताबिक देशभर में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 62,258 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 291 लोगों की मौत हुई है. नए मामले सामने आने के बाद देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या एक करोड़ 19 लाख 8 हजार 910 हो गई है.

महाराष्‍ट्र में लगातार बढ़ती कोरोना वायरस महामारी की रफ्तार अब डराने लगी है. हर दिन रिकॉर्ड स्‍तर के मामले सामने आ रहे हैं. संक्रमण के हालात को देखते हुए मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूरे प्रदेश में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू घोषित कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here