Shikara Full Movie Download by TamilRockers: कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म हुई लीक, कम हुआ फिल्म का परिणाम|

Shikara Movie Leaked Online by Tamilrockers, Download available in 360p, 480p, 720 & 1080p.

Image Credit: Republic World

आज हम बात करने जा रहे हैं हिंदी मूवी शिकारा के ऑनलाइन लीक होने के खबर के बारे में, जिसके बारे में जानना आज पूरे भारत के लिए काफी ज्यादा जरूरी हो चुका है। बता दें कि इस फ्लिम को आज यानी कि 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ, ऐसे में फ्लिम का ऑनलाइन लीक हो जाना काफी ज्यादा आश्चर्य की बात है। बता दें कि इस फ्लिम के रिलीज हो जाने के कुछ ही घंटों बाद इसे तमिलरॉकर्स और फिल्मएवाप  जैसी वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

बता दें कि इस फ्लिम को विदु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट करा है, इसके अलावा इस फ्लिम को  विनोद चोपड़ा फिल्म द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। आज हम फ्लिम के बॉक्स ऑफिस और रिव्यु के बारे मे चर्चा ना करते हुए , इसके ऑनलाइन लीक होने के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है। एक बार फिर से तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट पर लेटेस्ट फ्लिम शिकारा को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। इसका प्रभाव फ्लिम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी ज्यादा गहरा पड़ सकता है। इन सबके पहले यह जान लेते है कि शिकारा फ़िल्म में किन किन किरदारों ने काम किया है।

Shikara Movie Star Cast

बाकी सभी पायरेटेड वेबसाइट की तरह तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट ने कोर्ट के सख्त मना करने के बाद भी हिंदी मूवी शिकारा को अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक कर दिया है । कोर्ट की इतनी सख्ती होने के बावजूद भी (Tamilrockers) और फिल्मएवाप (Filmywap) वेबसाइट ने अपनी करतूतों पर रोक नहीं लगायी है । इससे पहले भी मद्रास हाई कोर्ट ने तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर कई बार बैन लगाया है, लेकिन वेबसाइट हर बार अलग अलग  डोमेन नाम का इस्तमाल करके लेटेस्ट फ्लिम को ऑनलाइन लीक कर देती है ।

1. आदिल खान
2. सादिया

Shikara Movie Songs, Trailer & Details

1. Mar Jaayein Hum
2. Ghar Bhara Sa Lage
3. Shukrana Gul Khile
4. Chattar Pattar
5. Teri Arzoo Mein
6. Ae Wadi Shehzadi
7. Umr Guzri

शिकारा (Shikara) आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिकारा मूवी के ऑफिसियल ट्रेलर को 7 जनवरी 2020 को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया था जिसे अबतक 32 मिलियन बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इसके अलावा फ्लिम के ऑफिसियल  पोस्टर को भी दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। क्योंकि फ्लिम के पोस्टर से एक सोशल मैसेज भी मिल रहा है, इसीलिए इसे और भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

तमिलरॉकेर्स वेबसाइट से यह अनुमान लगाया जा सकता है की यह अपनी वेबसाइट पर केवल तमिल मूवीज को ही लीक करता होगा, लेकिन यह गलत है । आज तमिलरॉकेर्स वेबसाइट तमिल फिल्मो के साथ साथ अपनी साइट पर (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood)  मूवी के साथ साथ मलयालम मूवी को भी लीक करने लगा है । इसके अलावा यह साइट अब वेब सीरीज को भी अपनी साइट पर लीक करने लगी है।

शिकारा फिल्म का डाउनलोड लिंक तैयार हो रहा है — डाउनलोड लिंक उप्लोअडिंग। ……

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है Malang , Sab Kushal Mangal और Chhapaak आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, की इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है जो कि सभी कास्ट और फिल्म के डायरेक्टर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

शिकारा Shikara हम फिल्म को डाउनलोड करने के लिए किसी भी मंच या साइट की सिफारिश नही करते है। आप फिल्म को अपने रिस्क पर डाउनलोड कर रहे है। मनोरंजन और बॉक्स कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here