Shikara Movie 7th Day Box Office Collection: प्रसिद्ध निर्देशक श्री विधु विनोद चोपड़ा की हिंदी फिल्म शिकारा के सभी 7 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

प्रसिद्ध निर्देशक श्री विधु विनोद चोपड़ा की हिंदी फिल्म शिकारा के सभी 7 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन |

आज हम आपको हिंदी फिल्म शिकारा के सभी 7 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। लेकिन सबसे पहले हम आपको बताना चाहते हैं कि यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी, और फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन खुद प्रसिद्ध निर्देशक श्री विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने किया था। अगर हम संगीत की बात करें तो इस फिल्म में एआर रहमान ने अपना सर्वश्रेष्ठ संगीत दिया है। दर्शक इस फिल्म से बहुत उम्मीद लगा कर बैठे थे और भविष्य में भी इस फिल्म को देखना चाहते थे। लेकिन पहला शो देखने के बाद दर्शको को फ्लिम में ऐसा कुछ खास नही दिखाई दिया।

Hindi Movie Shikara  run time, budget and screen count

अगर हम इस फिल्म के रन टाइम की बात करें, तो इस फिल्म का रन टाइम 120 मिनट है, और इस फिल्म के मुख्य कलाकार आदिल खान और सादिया हैं।अगर हम इस फिल्म के बजट की बात करें तो इस फिल्म के निर्माण की लागत 16 करोड़ रुपये है और इस फिल्म का प्रचार बजट 3 करोड़ रुपये है। इसलिए इस फिल्म का कुल बजट 19 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। अगर हम इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बारे में बात कर रहे हैं, तो भारतीय भाषा की फिल्म शिकारा 1100 स्क्रीन पर भारत में रिलीज़ हुई। और दुनिया भर में यह फिल्म 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।
अगर हम इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) की बात करें, तो उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इतना अच्छा नहीं था। फिल्म के बजट और स्क्रीनिंग के अनुसार फिल्म का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं था।

The overall box office collection of this film is given below:-

पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ 20 लाख रुपये 
दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ 85 लाख रुपये 
तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ 90 लाख रुपये 
चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 70 लाख रुपये के आसपास
पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन केवल 60 लाख रुपये के आसपास 
छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 50 लाख रुपये के आसपास
अगर हम आज के 7 वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हैं, तो कुल मिलाकर परिणाम के अनुसार यह फिल्म 40 से 45 लाख रुपये के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। इसके साथ ही हिंदी फिल्म शिकारा कुल इंडिया नेट कलेक्शन (India net collection) 7 करोड़ 15 लाख रुपये और भारत का इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 8 करोड़ 65 लाख रुपये बताया जा रहा है। इसके अलावा हिंदी शिकारा फिल्म कुल भारत और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ 35 लाख रुपये का कलेक्शन करती है। अब यह बहुत मुश्किल सवाल उठता है कि क्या हिंदी फिल्म शिकारा बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है या फिर फ्लॉप। मनोरंजन और हिंदी मूवी शिकारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिये हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here