Shubh Mangal Jyada Saavdhaan Movie Download: आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई लीक

आयुष्मान खुराना की फिल्म लीक, डाउनलोड शुभ मंगल जयदा सावधान, शुभ मंगल ज़्यादा सावधान मूवी

आज हम बात करने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना की हिंदी कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ऑनलाइन लीक होने की खबर के बारे में। आपको बता दें कि इस फ्लिम को  21 फरवरी 2020 को रिलीज किया गया था, और रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद इसे ऑनलाइन लिक कर दिया गया। आपको बता दें की बहुत ही हैरान कर देने वाली बात है की रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद लेटेस्ट मूवी इतनी जल्दी लीक कैसे  हो सकती है।  आपको बता दें की हिंदी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद तमिलरॉकर्स और फिल्मएवाप जैसी वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

 

 

Bollywood Movie Shubh Mangal Zyada Saavdhan online leaked

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिंदी मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान को हितेश केवले ने डायरेक्ट किया है, इसके अलावा फिल्म को प्रोड्यूस किया है अनानंद एल राय भूषण कुमार, हिमांशु शर्मा और गजराज राव ने। लेकिन आज हम फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रिव्यु के बारे में बात ना करते हुए इसके ऑनलाइन लीक होने की खबर के बारे में बात करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि हमेशा की तरह एक बार फिर से तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट पर लेटेस्ट फ्लिम शुभ मंगल ज्यादा सावधान  को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। इसका प्रभाव सीधे तौर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है।
जैसा कि तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) के नाम से यह  अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस वेबसाइट पर केवल तमिल फिल्मे ही लीक होती होंगी, लेकिन यह अनुमान बिल्कुल गलत है क्योंकि आज की तारीख में इस वेबसाइट पर तमिल फिल्मों के अलावा बॉलीवुड, हॉलीवुड और मलयालम भाषा वाली फिल्मे भी रिलीज होने लगी है। इन सब के अलावा अब वेब सीरीज भी लीक होने लगी है। इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट पर काफी सारी फिल्में लीक हो चुकी हैं, जैसे कि लव आज कल, मलंग और छपाक आदि। फ्लिम के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को अब यह डर लगने लगा है कि इसका सीधा प्रभाव फ्लिम के बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल सकता है।इसके अलावा फ्लिम की पूरी टीम भी इस तरह की वेबसाइट से फ्लिम को डाउनलोड करने के लिए मना करती हैं।
हम इस फ्लिम को किसी भी तरह की वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए मना करते हैं। आप इस फ्लिम को अपने रिस्क पर डाउनलोड कर सकते हैं। मनोरंजन और बॉलीवुड खबरों से जुड़ी अन्य जानकारी जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here