Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Prediction: आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन

आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन , आयुष्मान खुराना, जितेंदर कुमार, शुभ मंगल ज़्यादा सावधान, शुभ मंगल ज़्यादा सावधान फिल्म

आज हम बात करने जा रहे हैं 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन के बारे में, इसके अलावा आपको फिल्म के बजट, रिव्यू  और स्क्रीन काउंट के बारे में भी  पूरी जानकारी दी जाएगी। इन सभी  जानकारियों को जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये। आपको बता दे कि  21 फरवरी को रिलीज होने वाली आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ऑफिसियल  ट्रेलर (official trailer) दर्शको के लिए रिलीज हो चुका है। इस फ़िल्म में हमे  मुख्य किरदार में आयुष्मान खुराना देखने को मिलेंगे, जिनकी ज्यादातर  सभी फिल्में बॉलीवुड पर हिट हो जाती हैं, इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि आयुष्मान खुराना हर बार एक नए किरदार के साथ दिखाई देते हैं जिनका मुकाबला कोई भी नहीं कर सकता। क्रिटिक्स का भी  यही कहना है कि आयुष्मान खुराना हर बार एक नए किरदार में दिखाई देते हैं, इसकी वजह से  उनकी हरे एक फिल्म को  दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Bollywood Movie Shubh Mangal Zyada Saavdhan Screen count, budget and cast

 आयुष्मान खुराना ने  कहां की वह इस फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच में एक नई सोच जगाना चाहते हैं, जिसकी वजह से काफी सारे लोगों को एक नई जिंदगी मिल सकती हैं। अगर फ्लिम के  बजट के बारे में बात करी जाए तो इस फिल्म का बजट 30 करोड़ के  आसपास का बताया जा रहा है। अगर फिल्म के किरदारों के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में हमें आयुष्मान खुराना के अलावा और भी काफी सारे  बड़े किरदार  देखने को मिलेंगे जैसे कि जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता और पंखुरी अवस्थी आदि।स्क्रीन काउंट के बारे में बात करी जाए तो, क्रिटिक्स के रिपोर्ट के अनुसार इस फ्लिम को 2000+ स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा।
 अगर बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन ( box office prediction) के बारे में  बात करें तो, यह फिल्म काफी जल्दी  50 करोड़ के क्लब को पार कर  जाएगी। इसके अलावा क्योंकि इस फ्लिम में आयुष्मान खुराना भी काम कर रहे है, तो  यह फिल्म आराम से 100 करोड़ को भी पार कर जाएगी। इसके अलावा एक अच्छा रिकॉर्ड बनाने में भी कामयाब रहेगी। आपको क्या लगता है कि यह फिल्म कितने करोड़ की कमाई कर सकती है, इसके अलावा इस फ्लिम का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन (Worldwide box office collection)   क्या रहने वाला है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा। मनोरंजन और हिंदी मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here