Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान का नया गाना

आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान का नया गाना, आयुष्मान खुराना, जितेंदर कुमार, शुभ मंगल ज़्यादा सावधान, यार बिना चैन कहाँ वे, यार बिना चेन कहा रे लिरिक्स

अनिल कपूर और अमृता सिंह का डिस्को सॉन्ग यार बिना चैन कहां रे आप सभी को याद होगा, जिसका नया वर्जन एक बार फिर से 2020 में देखने को मिल रहा है। 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में आयुष्मान खुराना हिंदी सॉन्ग यार बिना चैन कहां रे गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने मे आयुष्मान खुराना के साथ साथ जितेंद्र कुमार भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दर्शकों को यह गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, और इसे अबतक यूट्यूब पर 14 मिलीयन बार देखा जा चुका है। अगर इस गाने के व्यूज बढ़ जाते हैं तो यह 2020 का एक सुपर डुपर हिट पार्टी सॉन्ग साबित हो सकता है।
एक और खास बात बता दें कि इस बार इस गाने में अनिल कपूर और अमृता सिंह की जोड़ी की जगह आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार की जोड़ी देखने को मिल रही है। यानी की इस गाने में आप डांस के साथ साथ आप थोड़ी सी कॉमेडी भी देख सकते हैं।

Bollywood Latest Song Arey Pyaar Kar Le lyrics

मेरी मर्ज़ी मेरा दिल, जिसको दूँ तुझको क्या,

दुनिया वाले जो भी बोले, कहने दो मुझको क्या,

मैं खुल्लम खुल्ला आज ये इज़हार करता हूँ,

मैं आदमी हूँ आदमी से प्यार करता हूँ, मुआह!

यार बिना चैन कहाँ रे,

प्यार बिना चैन कहाँ अरे,

सोना नहीं चंडी नहीं, यार तो मिला,

अरे प्यार करले!

यार हमें पैसा नहीं प्यार चाहिए,

कोई मनचाहा दिलदार चाहिए,

प्यार को ज़माना कमज़ोर समझे,

आशिक़ों को दुनिया ये चोर समझे,

प्यार ना रुकेगा चाहे ‘WAR’ करले,

आयुष्मान भव!

यार बिना चैन कहाँ रे,

प्यार बिना चैन कहाँ अरे,

सोना नहीं चंडी नहीं, यार तो मिला,

अरे प्यार करले!

आप की जानकारी के लिए बता दें कि यह गाना 1985 में आई अनिल कपूर और अमृता सिंह की हिंदी फ्लिम साहेब का ही रीमेक है। एक सूत्रों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस गाने का रीमिक्स इसलिए बनाया गया है ताकि दर्शक एक बार फिर से पुराने जमाने के गानों का आनंद उठा सकें। इसके अलावा आयुष्मान खुराना गाने की शुरुआत में ऐसा कहते हुए नजर आ रहे है की,”कभी सोचा है हमेशा जैक के साथ जिल ही क्यों जाती है हिल पे, जैक के साथ जोनी भी तो जा सकता है। आयुष्मान खुराना के इस लाइन से गाने की थीम के बारे में पता लगाया जा सकता है। अगर आपको भी हमारी यह जानकारी पसंद आई हो तो लाइक और शेयर जरूर कीजिएगा। मनोरंजन और हिंदी मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान अपडेट पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here