Punjabi Movie 2019: Sikander 2 Box Office Collection Day 7 | Review Rating & Cast | Hit or Flop in Hindi

Sikander 2 Movie Box Office Collection of 7th Day, Total Box Office Collection Of Sikander 2, And Also Check Sikander 2 Full Movie Story, Sikander 2 Review Rating & Cast,
Image Source : Hindi.dekhnews.com

Sikander 2 Box Office Collection: जैसा कि हम सब जानते है कि सिकंदर 2 (Sikander 2) फ़िल्म ने अपने छठे दिन के भारतीय बॉक्स ऑफिस (Indian Box Office Collection) पर ठीक ठाक कमाई कर ली है। साथ ही सिकंदर 2 फ़िल्म को आज भारतीय बॉक्स आफिस पर रिलीज हुए पूरे 7 दिन हो चुके है। फ़िल्म को पंजाब के जाने माने डायरेक्टर मानव शाह ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म की कहानी को गुरप्रीत भुल्लर और धीरज रतन द्वारा लिखा गया है। दर्शको को फ़िल्म की कहानी और किरदार बहुत पसंद आ रही है। फ़िल्म के लीड रोल में आपको करतार चीमा, निकीत ढिल्लों और पंजाब के मशहूर सिंगर गुरि देखने को मिलेंगे। पूरी फिल्म एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है। फ़िल्म को अपने छे दिन के बॉक्स आफिस कलेक्शन में काफी भड़ोत्री देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम आपको सातो दिन के बॉक्स आफिस कलेक्शन के बारे मे बताएंगे।

Punjabi Movie 2019: Review Rating & Cast

मानव शाह द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म सिकंदर 2 (Sikander 2) दर्शको को बहुत पसंद आने के साथ दर्शको ने फ़िल्म को पंजाब में बहुत सपोर्ट दिया है। फ़िल्म में लीड एक्टरों और अच्छे कलेक्शन को देख कर फ़िल्म को टॉप 20 बेस्ट फ़िल्म का भी खिताब दिया गया। भारतीय बॉक्स ऑफिस (Indian Box Office Collection) पर फ़िल्म को 5 में से साढ़े 4 की रेटिंग भी प्राप्त हुई । बता देते है की फ़िल्म का नाम फ़िल्म के किरदार को ध्यान में रखते हुए रखा गया है, जो अपने अतीत को भूलकर दूर के गांव में जाकर रहता है। जहा उसको एक अपना सा परिवार मिल जाता है और वो अपना कुछ वक़्त उसी परिवार के साथ बिताता है। लेकिन सिकंदर को अपने अतीत में वापस लौटना पड़ता है, जहाँ वो कभी भी जाना नही चाहता। सिकंदर 2 की कास्टिंग ने फ़िल्म में अपना अच्छा किरदार निभा कर दर्शको से बहुत प्यार हासिल किया है। यूट्यूब पर भी फ़िल्म के ट्रेलर को 4 मिलियन बार देखा जा चुके है, जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।

SIKANDER 2 (Trailer) Guri | Kartar Cheema | Punjabi Movie | Worldwide Releasing 2 August | Geet MP3

Sikandar 2 Box Office collection Day 7

सिकंदर 2 (Sikander 2) फ़िल्म बनाने में पूरे 5 से 6 करोड़ की लागत आई थी, जो कि किसी भी पंजाबी फिल्म के लिए एक बड़ा बजट में तब्दील हो जाता है। चलिये अब बात कर लेते है कि फ़िल्म अपने पहले दिन से सातवे दिन तक कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म ने पहले दिन के बॉक्स आफिस पर बहुत धीमी शुरुआत की थी, जिसके चलते फ़िल्म ने पहले दिन के बॉक्स आफिस पर 58 लाख का कारोबार किया। वही दुसरे दिन फ़िल्म ने बॉक्स आफिस पर 70 लाख का कारोबार किया और फ़िल्म ने तीसरे और चौथे दिन में 74 लाख का कारोबार किया । पाचवे दिन फ़िल्म ने पूरे 90 लाख का कारोबार किया। छठे दिन फ़िल्म ने बॉक्स आफिस पर 74 लाख का कारोबार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्म अपने सातवे दिन यानी आज के बॉक्स आफिस पर 80 लाख का आंकड़ा पर कर सकती है। मनोरंजन और सिकंदर 2 भारतीये बॉक्स आफिस कलेक्शन के लिए साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here