Super 30 (WTP) World Television Premiere Check Channel, Time and Date: पहली बार टीवी पर देखे सुपर 30

WTP Super 30 On TV: World Television Premiere Check Channel, WTP Time and Date Hrithik Roshan, सुपर 30 वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, ऋतिक रोशन, Watch Super 30 World Television Premiere (WTP) on Star Gold
Image Source: Dekhnews

Super 30 (WTP) World Television Premiere: सुपर 30 इस साल की पढ़ाई से संबंधित काफी अच्छी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अब तक काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया है । फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने प्रोफेसर आनंद कुमार का रोल काफी अच्छे से निभाया है। रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी सुपर 30 को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आज न्यूज़ रिकॉर्डर दर्शकों के लिए एक खुशख़बरी लेकर आया है की जो लोग सुपर 30 फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए हैं। उनको एक और मौका मिल रहा है, फिल्म सुपर 30 को देखने का। सुपर 30 फिल्म एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौट के आ रही है। फिल्म सुपर 30 आपके अपने छोटे पर्दे पर वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

अब न्यूज़ रिकॉर्डर फिल्म सुपर 30 वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के बारे में संपूर्ण जानकारी देने जा रहा है। आप सभी इस फिल्म को आज यानी की 22 सितम्बर को दोपहर 1:00 बजे स्टार गोल्ड पर अपने टीवी पर देख सकते हैं। आशा करते हैं की आपका यह वीकेंड बिल्कुल भी बोर नही रहने वाला है। सुपर 30 एक मोटिवेशनल पिक्चर है जिसने दर्शकों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। इस रविवार आप एक महान गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार और उनके एक शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 के बारे में विस्तार में जान पाएंगे।

Super 30 | Official Trailer | Hrithik Roshan | Vikas Bahl | July 12

Super 30 (WTP) World Television Premiere

जैसा की हम लोगो ने पहले ही बता दिया है की फिल्म सुपर 30 एक महान गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar) की जीवनी के ऊपर आधारित है जिसमे खुद आनंद कुमार पटना में आईआईटी के उम्मीदवारों के लिए सुपर 30 कार्यक्रम चलाने से पहले सफलता की दिशा में चुनौतियों के माध्यम से काम करता है। फिल्म सुपर 30 को 12 जुलाई 2019 को रिलीज़ किया गया था। फ्लिम सुपर 30 ने अब तक लाइफ टाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से 208.90 करोड़ की कमाई करी जिसने फ्लिम के मेकिंग बजट की अच्छे से वसूली कर ली। बता दे इस फ्लिम को बनाने में पूरे 115 करोड़ का खर्चा हुआ है। सुपर 30 इस साल की सातवीं बड़ी फ्लिम है जिसने सबसे ज्यादा कमाई करी है। सुपर 30 फ्लिम को विकास बहल द्वारा निर्देश किया गया है जिसके कास्ट है ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर, वीरेंद्र सक्सेना, पंकज त्रिपाठी, और आदित्य श्रीवास्तव जो की फिल्म सुपर 30 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे है।

सुपर 30 वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर (Super 30 world television premiere)

  • चैनल              :       स्टार गोल्ड
  • दिन और दिनांक :       रविवार, 22 सितंबर 2019
  • समय              :       दोपहर 1 बजे
  • अभिनीत          :        ऋतिक रोशन, पंकज त्रिपाठी

एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा पता चला है की फिल्म सुपर 30 को बढ़ावा देने के लिए स्टार गोल्ड काफी सारी गतिविधियों को करते हुए नज़र आ रहा है। सुपर 30 एक्सप्रेस वैन छात्रों के साथ जुड़ने और मन की पहेली और मस्तिष्क-उत्तेजक व्यायाम के माध्यम से मैच और विज्ञान के प्रति उनकी रुचि को कम करने की पहल है, जो शिक्षा के लिए लगभग औपचारिक तरीका है। लेकिन तब चीजें और अधिक रोमांचक हो गईं जब ऋतिक ने अपने प्रशंसकों को कार्यक्रम स्थल पर आश्चर्यचकित कर दिया और उनके साथ बातचीत की, प्रशंसकों में से किसी को भी इस अभियान में रितिक के शामिल होने का अंदाजा नहीं था। यह हर रितिक रोशन फैन के लिए सबसे बड़ा पल है।

न्यूज़ रिकॉर्डर राय देना चाहता है की आप आज रविवार 22 सितम्बर को दोपहर 1 बजे स्टार गोल्ड पर अपनी मन पसंद फ्लिम सुपर 30 जरूर देखे। फ्लिम सुपर 30 को देखिये गा जरूर क्योकि यह ज्ञान बढ़ाने के माध्यम से बहुत ही जरूरी है। मनोरंजन और सुपर 30 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here