Surkhi Bindi 12th Day Box Office Collection, Review & Cast: पंजाबी मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Punjabi Movie 2019: Surkhi Bindi 1st to 12th Day Box Office Collection, Surkhi Bindi Movie Review & Cast, Surkhi Bindi Box Office Collection, पंजाबी मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Image Sources: yespunjab

Surkhi Bindi Box Office Collection: 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ हुई पंजाबी फ्लिम सुर्खी-बिंदी (Surkhi Bindi) एक पंजाबी फ्लिम है। फ्लिम के स्टार कास्ट गुरनाम भुल्लर (Gurnam Bhullar ) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta ) ने शहरवासिओ को फ्लिम देखने के लिए काफी ज्यादा प्रचार किया। गुरनाम भुल्लर जी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा की यह उनके करियर की दूसरी फ्लिम है ,लेकिन सरगुन मेहता और जगदीप सिद्धू जी के साथ काम करके उन्होंने जो कुछ भी सीखा है उसे वह कभी भूल नहीं पाएंगे। गुरनाम जी के साथ सरगुन मेहता जी ने कहा की वह अपने हर एक काम को बखूबी से निभाती है, जो की एक अभिनेत्री के लिए काफी गर्व की बात होती हैं।

Punjabi Movie: Surkhi Bindi Review And Cast

सुर्खी-बिंदी (Surkhi Bindi) एक फुल फ़ैमिली पैकेज फ्लिम है, जिसको दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फ्लिम के डायरेक्टर जगदीप सिद्धू (Jagdeep Sidhu) जी ने कहा की सुर्खी बिंदी हर एक लड़की अधूरे सपनो की कहानी जिसको पूरा करने के लिए एक जवान लड़का काफी ज्यादा मदद करते हुए दिखाई दे रहा है। यह फ्लिम उन लोगो के लिए है जो की ज़िन्दगी से हार मान जाते है लेकिन वो कहते है ना की एक दिन सभी की इछाये पूरी होती है। सुर्खी बिंदी कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस, हिम्मत और जज्बे की एक बहुत ही बेहतरीन फ्लिम है। फ्लिम में लीड रोले में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता बहुत खूबसूरती से अपना काम करते हुए नज़र आ रहे है।

Surkhi Bindi | Official Trailer | 30th Aug | Gurnam Bhullar | Sargun Mehta

Surkhi Bindi 12 Day Box Office Collection

Surkhi Bindi Box Office Collection: सुर्खी बिंदी को आज भारतीय सिनेमा घरो में रिलीज़ हुए आज पूरे 12 दिन होने जा रहे, जिसके चलते हुए फ्लिम ने अपने पहले ही दिन में एक अच्छी परफॉरमेंस देकर वीक वन में ही 9.60 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection ) कर ली। यह सुर्खी बिंदी मूवी के कास्ट के साथ-साथ पूरे हिंदुस्तान के लिए भी काफी बड़ी बात थी और इंडियन बॉक्स ऑफिस (Box Office ) में भी काफी बड़ा दिन था। इसके अलावा अगर हम ओवरसीज यानि की वर्ल्डवाइड के आकड़ो को लेकर बात करे तो सुर्खी बिंदी मूवी ने वर्ल्डवाइड के हिसाब से पूरे 12 करोड़ की रेखा पार करी। अगर इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Indian Box Office Collection ) के हिसाब से बात करे तो फ्लिम सुर्खी बिंदी ने अपने आठवें दिन में पूरे 90 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, वही आठवे दिन में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली यानि की 80 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) किया। बाकी के तीन दिनों में भी फ्लिम ने 4 से 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया। इसी गिरते चढ़ते हुए आकड़ो को देख ऐसा लग रहा है की फ्लिम सुर्खी बिंदी आज 2 से 3 करोड़ का एक बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। मनोरंजन और सुर्खी बिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जुड़ी खबरों को जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here