तैमूर की आया की सैलरी किसी IAS-IPS से भी ज्यादा, करीना ने इसकी जानकारी दी

Image Source; YouTube

अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के सबसे लोकप्रिय स्टार बच्चों  में से एक हैं। तैमूर अपने कपड़ों और अदाओं की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रह है। लोगो के बीच तैमूर का कुछ ज़्यादा ही ट्रेंड है, लोग एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते है। जब भी तैमूर को बहार ले जाया जाता है वही मीडिया भी पहुंच जाती है।  छोटे नवाब के साथ हमेशा उनकी आया नैनी साथ रहती है, जो उनकी देखभाल करती है। न्यूज़ में कई बार खबर आती रहती है, की नैनी तैमूर अली खान की देखभाल और सुरक्षित रखने के लिए अच्छी-ख़ासी मोटी रक़म लेती हैं। इस बात पर मीडिया में बहुत चर्चा हुई है। वैसे तो तैमूर हमेशा सुर्खियों में रहते है। आयें दिन उनकी कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है। हाल फ़िलाहाल में तैमूर की मां करीना कपूर ने नैनी की सैलरी को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है, जिसे आप जान के हैरान हो जाएँगे आइ ये जानते की क्या जानकारी दी करीना कपूर ने।

करीना कपूर कुछ दिनों पहले एक चैट शो में गए थी, इस शो के दौरान करीना कपूर से बहुत सारे सवाल किये गए थे, जिसमे से एक सवाल तैमूर पर भी पूछा गया। जिसमे पूछा गया की तैमूर की देखभाल के लिए नैनी को आप कितनी सैलरी देते है। इस सवाल पर जवाब देते हुए करीना ने बताया “सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना, अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है” तो सैलरी बच्चे की सुखी से बढ़ कर नहीं है, बस बच्चा खुश और सुरक्षित हाथों में रह। इसके बाद शो पर करीना ने तैमूर से जुड़ी बहुत सी बातें साझा की, लेकिन नैनी की सैलरी का खुलासा नहीं किया। सूत्रों की माने तो करीना कपूर तैमूर की देखभाल के लिए नैनी को 1.50 लाख रुपए से अधिक सैलरी देती हैं। लेकिन इस सूचना पर करीना और सैफ अली खान ने कोई जानकरी नहीं दी है अभी तक यह सब अनुमानित आकड़े है। जिसपर पूरी तरह विश्वास नहीं कर सकते।

Image Source; YouTube

शो के दौरान करीना से एक और सवाल किया गया था, जिसमे यह पूछा गया था की फिलहाल में करीना को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया था, और खराब माँ कह कर ट्रोल किया गया।  करीना ने ट्रोल करने वालो को बहुत अच्छा जवाब दिया। करीना कपूर और अक्षय कुमार की जल्द ही एक फिल्म आ रही है। जिसमे दोनों एक साथ काम करेंगे, फिल्म का नाम गुड न्यूज़ बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here