The Lion King (Hindi) 2nd Day Box Office Collection: फिल्म ने वर्ल्डवाइड से 200 मिलियन डॉलर का कारोबार किया

The Lion King (Hindi) Second Day Box Office Collection, The Lion King Review and Cast, The Lion King Worldwide Collection, फिल्म में शाहरुख खान और आर्यन खान की आवाज फिल्म में
Image Source: The Indian Express

The Lion King (Hindi) Box Office Collection: आपको बता दे की यह फिल्म 1994 Lion King का ही रीमेक है। भारत में इस फिल्म को लेकर दर्शको के बिच काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है। आपको याद हो की 2016 में इसी फिल्म के डायरेक्टर जिन्होंने जंगल बुक का निर्माण किया था, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने भरतीये बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। दा लायन किंग के लिए भी लोगो के बिच भेद क्रेज़ है। आपको बात दे की फिल्म ने केवल बच्चो का अपनी और ध्यान आकर्षित किया है, बल्कि बच्चे हो या बड़े सभी फिल्म को लेकर भेहद उत्सुक है।

The Lion King में हिंदी डब किया है शाहरुख खान, आर्यन, आशीष विद्यार्थी, संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े, शेरनाज़ पटेल आदि। फिल्म को जॉन फेवर्यू डायरेक्ट किया है। जैसा की आप जानते है की फिल्म के ट्रेलर को भेहद पसंद किया गया था, लेकिन जब से फिल्म में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान का नाम जुड़ गया, तब से फिल्म को लेकर और ज्यादा चर्चाएं होने लगी। शाहरुख खान के फैंस फिल्म में उनकी आवाज़ सुनने के लिए बहुत उत्सुक है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहतरीन प्र्दशन कर रही है। निचे फिल्म का शानदार ट्रेलर दिया गया है, जिसे जरूर देखे।

The Lion King | Rise Of The King – Shah Rukh Khan | Hindi | Disney India

The Lion King (Hindi) Box Office Collection

फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करने से पहले आपको बता दे की फिल्म को भारत में 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया। है इसके अलावा फिल्म को भारत में चार भाषा में रिलीज़ किया गया है। जिसमे तेलगु, मलयालम, हिंदी और इंग्लिश शामिल है। बता दे की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 13 करोड़ रूपये का कारोबार किया था। फिल्म को लोगो के बिच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में म्यूज़िक और एनीमेशन बहुत बहतरीन दिया गया है। फिल्म ने दूसरे दिन अच्छी ओक्यूपेन्सी हासिल की है, जसिके चलते फिल्म दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस से 14 से 15 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड से 200 मिलियन डॉलर का कारोबार कर लिया है। मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here