टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस कमाई, 22 फरवरी को हुई थी रिलीज़।

image source by; The Indian Wire
भारत में कॉमेडी फिलोमो को चलन रहा है , जिसे लोग बहुत पसंद करते है। इसलिए फिल्म निर्माता इन फिल्मो पर करोड़ो का दावा करते है। टोटल धमाल फिल्म का पहला पार्ट तकरीबन 12 साल पहले आया था। और अब इसका तीसरा पाठ आने जा रहा है। इसी हफ्ते 22 फरवरी को हो रही है रिलीज़ फिल्म।

इस फिल्म के निर्माता इंद्र कुमार है ,जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी , उसदिन और कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही जो फिल्म के लिए बहुत अछि बात है।

इससे कॉम्पिटिशन खत्म हो जाता है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर है  जो खास भूमिका निभा रह है। वैसे तो फिल्म में बहुत से एक्टर है , जैसे अजय देवगन , अरशद वारसी , जावेद जाफरी ,रितेश देशमुख ,नहन्नी लीवर अदि। इस फिल्म सभी सितारे है। यह सभी इस फिल्म के पहले पार्ट्स में भी रोल निभा चुके है। इस फिल्म में दो सितारे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन है।

image source by; Mumbai Live
पहले इस फिल्म को दूसरा नाम दिया गया था , क्युकी इस फिल्म में बहुत से जानवरो को दिखाया गया है ,जिसे भारत से बहार  जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है l इस फिल्म में एक बंदरिया को भी लिया गया उसका नाम  क्रिस्टल है , जो इस फिल्म में एक्टिंग करेगी।  क्रिस्टल  ने हॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में काम किया है। फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है ,जो इसे पहले फिल्म में  संजय दत्त ने निभाई थी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर कॉमेडी करते हुए दिखेंगे , न की रोमॅन्स। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने  अब तल 18 फिल्मों  में एक साथ काम किया है। यह उनकी 19 वि फिल्म है उनके साथ। फिल्म का एक गाना बहुत मसूर हुआ है ,जिसका नाम पैसा ये पैसा  है। इस गाने का पूरा वर्शन भी है।
इस फिल्म में एक पुराना गाना है जिसका नाम मुंगडा है ,इस गाने को रिमिक्स करके दुबारा फिल्म में इस्तमाल किया गया है। जिसपर सोनाक्षी सिन्हा ने डांस किया है। इस फिल्म का पहला पार्ट 2007 में आया था जिसे लोगो का बहुत प्यार मिला था , इस फिल्म के सफल ओने पर  इसका दूसरा पार्ट  बनाया गया , जिसका नाम डबल धमाल था। इस फिल्म की कुल लम्बाई  दो घंटे पांच मिनिट की है। इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चली। इस फिल्म में  से कुल पांच सीनो को हटाया गया है। और बहुत से आपत्तिजनक शब्दों को भी हटा दिया गया है। अभी तक यह अनुमान लगाया जा रहा है की  यह फिल्म पहले दिन 18 से 20 करोड़ रूपये तक की कमाई कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here