Check: Unda 11th Day Box Office Collection: फ़िल्म ने कमा लिए इतने करोड़

Image Source: Gulf News

Unda Box Office Collection: उना एक मलयालम फिल्म है, इस फिल्म के स्टार ममूटी ने अपने प्रशंसको का दिल जित लिया है। उना फिल्म खालिद रहमान के निर्देशन में बनी है। फिल्म के अच्छे पर्दशन पर इन्होने बेहद खुसी जताई है और साथ आने वाले दिनों और अच्छे प्र्दशन की कामना की है। फिल्म दर्शको और ममूटी के फैंस को बेहद पसंद आ रही है। उनके फैंस का कहना है की फिल्म देखने के बाद उन्हें एक अच्छा अनुभव मिला है। उना फ़िल्म को दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमा घर में देखने पहुंच रह है। जैसे की फिल्म निर्माताओं ने अनुमान लगाया था। उना फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में राज्य भर के विभिन्न केंद्रों में बहतरीन पर्दशन किया है। इसी संबंध में जानते है की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अपने पाचवे दिन कितने का कारोबार किया।

उना फिल्म को एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित होकर बनाया गया है। जो 2014 के लोकसभा चुनाव दौरान घटी थी। फिल्म में पुलिस वाले छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और झारखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चुनाव ड्यूटी पर तैनात है। फिल्म में दिखाया गया है की इतना खतरनाक इलाका होने के बावजूद पुलिस वालो के पास बुनियादी सुविधाओं और पर्याप्त गोला-बारूद नहीं है। अगर है भी तो उनकी मात्रा बहुत कम है। फिल्म के ट्रेलर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पर्दशन कर सकती है। इसके अलावा ममूटी की फिल्मो को देखने के लिए उनके फैंस बहुत उत्सुक रहते है। मलयालम फिल्म फिल्म में ममूटी की फिल्मो का अच्छा खासा बोल बाला है। उना फ़िल्म का शानदार ट्रेलर जरूर देखे।

Unda Box Office Collection

उना फ़िल्म को बनाने में कुल लागत 12 करोड़ की आई है। उना फ़िल्म में ममूटी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। दर्शको ने उनकी एक्टिंग की भेहद तारीफ़ की है। फिल्म ने कोच्ची से 11वे दिन 10 लाख रूपये का कारोबार किया है। बेंगलुरु से 2 लाख का कारोबार किया, केरला से 1.50 लाख रूपये का कारोबार किया, TVM से 8 लाख रूपये कारोबार करा। मुंबई से 2 लाख, NCR से 1 लाख, चेन्नई से 4 लाख, GCC से 7 लाख, वर्ल्ड वाइड पर उना फिल्म ने 1.77 का कारोबार कर लिया है। मनोरंजन और उना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here