VIDEO: Bigg Boss 13 Written Update 31 Oct 2019: पंजाब की कटरीना कैफ ने गौतम गुलाटी के लिए गाना गाया

Bigg Boss 13 Written Update 31 October 2019

Bigg boss 13 bigg boss season 13, bigg boss, salman khan, siddharth dey, aarti singh, shahnaz gill, बिग बॉस 13 बिग बॉस सीजन 13, बिग बॉस, सलमान खान, सिद्धार्थ डे, आरती सिंह, शाहनाज गिल
Image Source iCHOWK

Bigg Boss 13 Written Update 31 October 2019: एक ताजा खबर के अनुसार जहां बिग बॉस के घर में हर रोज लड़ाई झगड़ा देखने को मिलता है, वहीं दूसरी तरफ पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज कौर गिल अपने क्यूट अंदाज से सभी दर्शकों का दिल जीत रही है। बिग बॉस देखने वाले दर्शकों के साथ-साथ खुद बिग बॉस सीजन 8 के विनर में पंजाबी कैटरीना कैफ की ट्वीट के जरिए काफी ज्यादा तारीफ करी।

पंजाब की कटरीना कैफ ने गौतम गुलाटी के लिए गाना गाया

ऐसा सुनाई ना आ रहा है कि पंजाब की कैटरीना कैफ ने बिग बॉस सीज़न 8 के विनर गौतम गुलाटी के लिए  ‘वी लव गौती (We Love Gauti)’ गाना गाया। बिग बॉस सीजन 8 में यह गाना काफी ज्यादा हिट हुआ था, और बिग बॉस से सभी फैंस की जुबान पर यह गाना सुनने को मिल रहा था। गौतम गुलाटी ने भी ट्वीट कर के शहनाज कौर गिल की काफी ज्यादा तारीफ करी। इसके अलावा बिग बॉस के घर में काफी सारे नए मेहमानों की आने की खबरें सुनाई दे रही है।

Bigg Boss Season 13 Written Update

आज रात हम बिग बॉस सीजन 13 में देखेंगे कि रश्मि कहती है कि मैं शेफाली के डिलीवरी गर्ल बनने से संतुष्ट हूं। वहीं आरती कहती है की वह भी डिलीवरी गर्ल (Delivery girl) बनना चाहती है। इस पर देवोलीना शेफाली से कहती है की आरती को इस बार जाने दीजिए। इस पर शेफाली कहती है कि वह इस नतीजे से संतुष्ट नहीं है।

नए कंटेस्टेंट ने उठाई अपनी आवाज

Bigg Boss Season 13 Written Update: शेफाली जरी कहती है कि शेफाली बग्गा अपनी जगह पर एकदम ठीक है आखिरकार टिकट टू फिनाले (Ticket to finale) का सवाल है। इसके अलावा महीरा पारस से कहती है कि अगर वह ऐसा कुछ करेंगे तो मैं उनसे कभी बात नहीं करूंगी। इसके अलावा पारस रश्मि से कहते हैं कि अभी जाकर सिद्धार्थ शुक्ला का आर्डर दीजिए। रश्मि कहती मैं डिलीवरी गर्ल बनूंगी । तहसीन यह सब देख रही होती है और कहती है कि रश्मि काफी अच्छा काम कर रही है। अब देखना यह है कि बिग बॉस के इस नए टास्क में कौन सबसे लंबी छलांग मारता है। बिग बॉस के घर में आगे चलकर कौन से नए बम फूटने वाले है, इसको जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here