VIDEO: Bigg Boss 13 Written Update 5.11.2019, 10:30 PM: शहनाज ने कहा कि घर में सभी कंटेस्टेंट मतलबी है

Bigg Boss Season 13 Written Update 5 November 2019, Bigg Boss 13 Today Episod 10:30 PM, Bigg Boss 13 Latest Update, बिग बॉस आज रात, #BB13, बिग बॉस रिटेन अपडेट

Bigg Boss Season 13 Written Update 5 November 2019: आजकल बिग बॉस सीजन 13 का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम और आरती का हाथ छोड़कर वापस पारस का हाथ थाम लिया। शहनाज का ऐसा कहना है कि अब बिग बॉस के घर में जो कोई भी गलती करेगा वह मेरे से डांट खाएगा रह नहीं पाएगा, क्योंकि अब मैं भी काफी ज्यादा हायपर हो चुकी हैं। वहीं पारस ने शहनाज़ से कहा कि अगर तुमने सिद्धार्थ (Siddharth) की गलती पर उसे कुछ कहा नहीं तो मैं तुम्हें अच्छे से बताऊंगा। इन सब के अलावा हिमांशी खुराना शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज और आरती सिंह को बता रही है कि क्यों उनके और शहनाज गिल के बीच में इतनी ज्यादा टसल चल रही है।

Bigg Boss Season 13 Written Update 5/11/2019

Bigg Boss 13 Written Update: आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे कि में देखेंगे कि असीम पारस से कहते हैं की खेल में कुछ नया लाया जाए, इसके अलावा नए कंटेस्टेंट के साथ साथ काफी ज्यादा टसल देखने को मिल रही है। वही शैफाली (Shefali) पारस से कहती है कि आप मुझे नॉमिनेट कर सकते हैं लेकिन इसके पीछे की कोई गहरी वजह भी होनी चाहिए। बढ़ते विवादों के साथ शेफाली सिद्धार्थ शुक्ला से कहती है कि शहनाज ने काफी जल्दी अपनी साइड चेंज कर ली है और वह पारस की तरह कदम बढ़ाते हुए दिखाई दे रही है।

शहनाज ने कहा कि घर में सभी कंटेस्टेंट मतलबी है।

‌ यह सब देख कर शहनाज कहती है की बिग बॉस के घर में हर कोई मतलबी है, इसके अलावा शहनाज कहती है कि अब वह भी मतलबी हो जाएगी। घर का माहौल देखकर लग रहा है की अब घर मे कैप्टंसी का टास्क भी बड़े जल्दी शुरू होने वाला है। आज रात हमें बिग बॉस के घर में शैफाली और माहिरा के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिलेगी, इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला बॉक्स को छीन लेते हैं और एक लड़की नीचे गिर जाती है। सिद्धार्थ का यह नया चेहरा देख बिग बॉस काफी ज्यादा नाराज हो जाते हैं। अब देखना यह है की बिग बॉस के नजरों में कौन अच्छा बनता है और कौन बुरा तब तक के लिए हमारे साथ बने रहिये और बिग बॉस सीजन 13 रिटन अपडेट जानते रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here