विराट कोहली ने अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का बनाया जन्मदिन, वीडियो हुई वायरल।

virat kohli

विराट कोहली क्रिकेट के अलावा अपने अच्छे व्यवहार के चलते भी लोगो को फेवरट रह है। कल विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की थी,जो बहुत वायरल हो रही है। और यह खबर देखते ही देखते सुर्खियों में आगई। दरसल विराट अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड जन्मदिन मना रहते ,जिनका नाम फैजल खान है जो उनके सिक्योरिटी गार्ड है। विराट ने फैजल खान को गिफ्ट भी दिया ,जो उनकी वीडियो में भी देखा जा सकता है। और विराट ने फैजल को अपने हाथो से केक भी खिलाया। और बड़े अच्छे से उनका जन्मदिन मनाया गया।

इस सभी से फैजल बहुत खुस नजर आए। विराट को गुस्से और अकरात्मक सोभाव वाले क्रिकेटर के रूप में देखा गया। जो खेल के समय बहुत आक्रमक नजर आते हैं। पिछले साल पहले ही विराट ने एक दर्शक पर भड़क गए थे। और उन्हें गुस्से में ये तक कह डाला की तुम भारत छोड़ो। परंतु विराट ने इस बार फैजल का जन्मदिन मना कर यह साबित करदिया की,वह नरम दिल के भी है। वैसे विराट मैच के बाद अपने प्रसंसको के साथ फोटो खिचवाते बहुत बार देखे गए है।ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट नेग्राउंड कर्मचारिों के साथ तस्वीर खींचवाते दिखाई दीये थे। इससे यह साबित होता है की विराट लोगो से मिलना जुलना कितना पसंद करते है।

यह सच है की विराट बहुत बार अपने गुस्से की वजह से मुसीबत में पड़े है। और अपने आक्रामक तेवर की वजह से  ट्रोल भी हो चुके हैं।अब विराट कोहली इंडिया में है। क्युकी कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में व्यस्त हैं। यह मैच विराट की कप्तानी में हो रह है।इंडिया टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया टीम से अपनी सरजमीन पर हारी है।ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दो मैचों की T-20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया था। अब देखते है की विराट की टीम वनडे सीरीज में जीत अपने नाम कर पायेगी। और अपनी हार का बला ले पाएगी। इंडिया टीम अपना पूरा दम-खम दिखाये गी। या इस मैच में भी हार का सामना करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here