Watch Bigg Boss 13 tonight at 10:30 PM, Written Update 16-10-2019: बिग बोस क्यों गुस्सा हुए

BB 13 Day 16 Written updates, BB 13 Written updates, Bigg Boss 13, bigg boss 13 day 16, bigg boss 13 day 16 Written Update, Bigg boss 13 episode 16, bigg boss 13 October 15, bigg boss 13 written updates today.

Bigg Boss, Bigg Boss 13, bigg boss 13 salman khan, monkeys entered in bigg boss house, paras, asim riaz, devoleena bhattarcharya, siddharth shukla, rashami desai, salman khan bigg boss, bigg boss house, बिग बॉस, बिग बॉस 13, Shefali, bigg boss update, Bigg boss house update
Image Source THENewsCrunch

Bigg Boss Season 13 Written Update of 16 October 2019: कल रात हमे बिग बॉस (Bigg Boss) के शो में काफी लड़ाई, झगड़े, आंसू और वातावरण गर्म होता हुआ दिखा। जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने देवोलीना (Devoleena) को बताया था कि वे उनसे नाराज थे, क्योंकि उन्होंने पावर कार्ड के दौरान उनका बिल्कुल भी साथ नही दिया था साथ ही साथ उनके बदले उन्होंने रशिम देसाई (Rashmi Desai) को चुना था। वही आपको बता देते है कि ये सब होने के बाद देवोलीना रोने लगी, और रानी के वाशरूम में चली गई। लेकिन इस सब के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)ने उनका पीछा करते हुए, उनके बीच का ये मामला मिटाने के लिए उनसे सिफारिश की। इसका अंत सिद्धार्थ शुक्ला के गले लगने से हुआ था। वही अगली सुबह देवोलीना ने आरती सिंह से सिद्धांत की नराजगी के बारे में बात की।

 Bigg Boss 13 Day 16: जब रश्मि सभी घरवासियो के लिए ब्रेकफास्ट बना रही थी, उसी दौरान असीम रियाज़ ने रोटियों की संख्या को देख कर रश्मि के को कहा कि तुम सभी के लिए पूरा ब्रेकफास्ट और खाना नही बनाती हो और साथ ही असीम ने रश्मि पर आरोप लगाते हुए कहा कि, तुम घरवालों के लिए ठीक से खाना नही बनाती हो। जिसके चलते इस बात पर भी घर मे काफी झगड़ा देखने को मिला था। इस दौरान पारस ने असीम को बताया कि रश्मि पहले दिन से सभी को खिला रही है और लोगो को रश्मि का पूरा सम्मान करना चाहिए। इस सब के बाद भी असीम ने माहिरा और सिद्धार्थ के साथ भी लड़ाई की।

Bigg Boss 13 Written Updates Today: वही आगे चलके हमे देखने को मिला कि, बिग बॉस (Bigg Boss) ने टॉय फैक्ट्री की घोषणा की, जिसमे घर की लड़कियों के लिए काफी फायदा होगा। जिसमें होगी कि विजेता टीम की एक लड़की न सिर्फ घर की रानी होगी बल्कि उसको मध्य-स्त्र के टिकट जितने का मौका भी मिलेगा। वही बिग बॉस के सभी कॉनरेस्टेन्ट को दो समहुओ में विभाजित किया जाता है जैसे कि- शुक्ला और छाबड़ा। आपकी जानकारी के लिए आपको बता देते है कि आरती, शहनाज, शेफाली ये तीनो असीम शुक्ल की टीम में थे। वही रश्मि, देवोलिन, माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने छाबड़ा की टीम को प्रतिबंध किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here