World Famous Lover 1st Day Box Office Collection: विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर की १सत डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर की १सत डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन I विजय देवरकोंडा की फिल्म, वर्ल्ड फेमस लवर, वर्ल्ड फेमस लवर १स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आज, हम तेलुगु फिल्म “वर्ल्ड फेमस लवर्स” के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो की आज यानी कि 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ हो चुकी हैं। आपको बता दें कि यह एक तेलुगु भाषा वाली एंथोलॉजी रोमांटिक (Anthology romantic) फिल्म है, जिसमें हमे तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। विजय देवरकोंडा के साथ हम इस फिल्म में राशी खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रसा और इज़बेल लिइट जैसे किरदारों को भी देख सकते हैं। इन सभी कलाकारों ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया जिसको आप फिल्म के ट्रेलर में भी देख सकते हैं।

World Famous Lover screen count, Producer and director name

वर्ल्ड फेमस लवर “World Famous Lover” आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म को  क्रांति माधव ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को  प्रोड्यूस किया है के. ए. वल्लभ और के.ऐस. रामा राव ने। अगर हम फिल्म की कुल स्क्रीनिंग के बारे में बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर 1800 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और अगर हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हर  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं। तेलुगु फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर (world famous lover) में भी विजय देवरकोंडा ने बहुत अच्छा अभिनय किया और उनके सभी प्रशंसकों ने उन्हें 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ हुई उनकी नई फिल्म के लिए बधाई दी। इसके अलावा तेलुगु फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर का पोस्टर और ट्रेलर भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया।

World Famous Lover First day box office collection

अगर हम टोटल रिव्यु की बात करें तो तेलुगु फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर्स को जनता और क्रिटिक्स दोनों से ही बहुत अच्छे रिव्यु प्राप्त हुए हैं। इसके अलावा फ्लिम ने अपनी एडवांस बुकिंग से 4 करोड़ रुपए कमाए जो के फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए भविष्य में कही ना कही अच्छा साबित हो सकता है। अगर हम फिल्म की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो इस फिल्म को अपने मॉर्निंग शो से अच्छी ऑक्यूपेंसी मिली। पहले दिन का ऑक्यूपेंसी परिणाम 65% आया था। जैसा कि हम जानते हैं कि दक्षिण की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हमेशा अच्छा काम किया है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने अपने पहले दिन में 20 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। मनोरंजन और वर्ल्ड फेमस लवर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here