Ye Re Ye Re Paisa 2 Box Office Collection Day 2 Review & Cast: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Image Source : Paytm

Ye Re Ye Re Paisa 2 Box Office Collection: ये रे ये रे पैसा 2 (Ye Re Ye Re Paisa 2) फिल्म एक भारतीय मराठी भाषा फिल्म है, फिल्म कॉमेडी एक्टिंग पर आधारित है। जिसको 15 अगस्त के मौके पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया गया था। बता देते है फिल्म को हेमंत धोमे के द्वारा डायरेक्ट किया गया है साथ ही फिल्म को ओम प्रकाश भट्ट, स्वाति खोपकर, कुमार मंगत पाठक और सुजय शंकरवार के द्वारा प्रोडूसड की गई है। बता देते है, फिल्म की कहानी को जाने माने बुक राइटर ह्रषिकेश कोली द्वारा लिखी गई है। ह्रषिकेश कोली द्वारा लिखी गई ये रे ये रे पैसा 2 (Ye Re Ye Re Paisa 2) फिल्म की कहानी दर्शको को पसंद आने के साथ साथ लोगो के बहुत पसंद आई है। बता देते है, भारतीय मराठी भाषा ये रे ये रे पैसा 2 (Ye Re Ye Re Paisa 2) फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होने के साथ साथ, दर्शको के मतलब की फिल्म है। जिसको देख कर वे अपनी हंसी को कंट्रोल नही कर पाएंगे। फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी जिसका कलेक्शन हम आपको आगे बताएंगे।

Marathi Movie 2019: Ye Re Ye Re Paisa 2 Movie Review & Cast

आपकी जानकारी के लिए बता देते है की, ये फिल्म 2018 की ये रे ये रे पैसा का सीक्वल है। ये रे ये रे पैसा 2 फिल्म में आपको जग्गू का चरित्र दर्शाया जाएगा। साथ ही आप फ़िल्म में देखेंगे कि जग्गू की पत्नी ने जग्गू को छोड़ दिया क्योंकि वो अपनी पारिवारिक बुनियादी जरूरतों को पूरा नही कर सकता था। बाद में एक बैंक जग्गू प्रसिद्ध व्यवसायी नीरज शाह को जब्त करने का प्रस्ताव पेश करता है। जग्गू जो बहुत ही पल प्रस्ताव को उसके अनुसार मना कर देता है, यह सीआईडी द्वारा किया जाना चाहिए पर साफ कहता है बैंक उसे हजार करोड़ में से एक परिजन का भुगतान करेगा जो नीरज ने बैंक से दिया और गायब हो गया। वही दूसरी और फिल्म को बनाने में 10 करोड़ की लागत आई है जो हर मराठी फिल्म के लिए एक बड़ी बात साबित होती है। फिल्म ने दर्शको से बहुत सारा प्यार हासिल कर दर्शको द्वारा 4/5 की रेटिंग भी प्राप्त हुई है। फिल्म के लीड एक्टिंग में आपको संजय नार्वेकर, आनंद इंगले और प्रसाद ओक देखने को भी मिलेंगे। अब सोचने वाली बात ये है कि फ़िल्म अपने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी।

YE RE YE RE PAISA 2 – OFFICIAL TRAILER | Sanjay Narvekar, Smita Gondkar, Pushkar Shrotri| 9th August

Marathi Movie: Ye Re Ye Re Paisa 2 Box Office Collection Day 2

बता देते है की, ये रे ये रे पैसा 2 (Ye Re Ye Re Paisa 2) फिल्म को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Worldwide Box Office) में 2200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। जो कि मराठी फिल्म के लिए एक बड़ी बात साबित हुई । चलिए अब फिल्म के पहले और दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर लेते है। फिल्म ने अपने पहले दिन के भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 1.2 लाख का कलेक्शन किया। वही फिल्म के दूसरे दिन यानी आज मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्म 2 से 3 करोड़ कलेक्शन कर सकती है। जो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने के लिए अच्छा कलेक्शन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here