जानिए आने वाले नए साल में Richa Chadha and Ali Fazal के साथ साथ कौन कौन सी जोड़िया शादी करने वाली है

Image Credit: Instagram/@therichachadha

नमस्कार दोस्तों कैटरीना कैफ और विकी कौशल के शादी के बाद और भी काफी सारी खबरें सामने आ रही है। आने वाले नए साल में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के साथ साथ Richa Chadha और Ali FAzal आने वाले सालों में मार्च के महीने में अपना घर बसाने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रिचा चड्ढा और अली फजल ने मार्च में शादी की योजना बनाई है। क्योंकि अप्रैल में दोनों अपने आने वाली फिल्मों में जुट जाएंगे। लेकिन हाल ही में दोनों अपनी शादी के लिए एक अच्छी लोकेशन ढूंढने लगे हैं।

जल्द ही लोकेशन के साथ साथ शादी की तारीख भी सामने आ जाएगी। शादी में परिवार के सदस्य के साथ साथ दोस्त भी शामिल होने वाले हैं। रिचा और अली की शादी दिल्ली या फिर मुंबई में हो सकती हैं। रिचा और अली की पहली मुलाकात सबसे पहले फुकरे के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगी। 5 साल बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सर्वजनिक किया था। रिचा और अली पिछले साल शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से यह सब मुमकिन नहीं हो पाया।

अली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले साल पूरे देश में उथल-पुथल देखने को मिली थी। इसकी वजह से हमारा सेलिब्रेशन रुक गया था। लेकिन नए साल में शादी की उम्मीद कर रहे हैं। 2021 में भी शादी की योजना बनाई थी लेकिन कोरोनावायरस का सेकेंडरी स्टेज आ चुका था। अली का कहना है कि आने वाले सालों में फरवरी या फिर मार्च में शादी कर सकते हैं। ऋचा और अली साथ में आने वाले सालों में कई और जोड़ियां भी शादी कर सकती हैं। जैसे कि आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और श्रद्धा कपूर-रोहन ये सभी जोड़ी शादी करने के लिए तैयार हैं।

आने वाले नए साल में अली हैप्पी अब भाग जाएगी’ , डेथ ऑन द नाइल’ , कंधार और फुकरे 3 में नजर आने वाले हैं। वही दूसरी तरफ ऋचा अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आने वाली है। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी में भी नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here