जानिए क्यों Ritesh ने Rakhi Sawant को लगाई फटकार

बिग बॉस के घर मे Rakhi Sawant ने एक बार फिर से एंट्री मारी है। Rakhi Sawant ने घर आते ही एंटरटेनमेंट डोज देना शुरू कर दिया। लेकिन इस बार राखी सावंत अकेले नहीं बल्कि पति के साथ आई है जोकि 2 साल से छुपे हुए थे। बताना चाहते हैं कि राखी के पति रितेश बिग बॉस के घर मे काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। Ritesh ने राखी सावंत को तीसरे दिन ही समझा दिया कि खेल के नियम को वो उनसे ज्यादा अच्छे से समझ सकते हैं। राखी सावंत, रितेश, रश्मि देसाई, देवोलीना ये सभी वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापस आये हैं।

सभी वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे थे। राखी सावंत ने अपने पति को अकेले में बुलाकर उन्हें समझाया कि वे अपनी मन की बात क्यो बताते हैं। उन्हें ऐसा नही करना चाहिए। राखी सावंत की ये बात सुनकर रितेश पहले समझाने की बात करते हैं और फिर तेजी से उन्हें फटकारते है। रितेश ने बोला कि अगर तुम 1 हो तो मैं 100 हु इस शो में। मैं जानता हूँ मैंने क्या बोला है। जब राखी सावंत ने मुसीबत में सपोर्ट मांगा तो राखी सावंत ने बोला कि वे गलत का साइड नही देते हैं।

राखी सावंत तीसरी बार शो में आये हैं लेकिन इस बार उनके पति का सपोर्ट ही उन्हें नही मिल पा रहा है। अपडेट की बात करे तो 5th वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो चुकी है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के अभिजीत बिग बॉस मराठी में नजर आ चुके हैं। ये खिलाड़ी आने वाले दिनों में देश के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताते हैं। आज की जानकारी में आपको बिग बॉस 15 अपडेट दी गई है। हमारी जानकारी कैसी लगी है जरूर अपडेट करे। अगर आप नए हैं तो इस प्रकार की और जानकारी जानने के लिए वेबसाइट को सेव करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here