दिल्ली के CM Arvind Kejriwal हुए COVID-19 के शिकार

Arvind Kejriwal
Image Credit: Scroll.in

Arvind Kejriwal: नमस्कार दोस्तो बॉलीवुड के अभिनेता के बाद अब दिल्ली के CM Arvind Kejriwal कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। CM Arvind Kejriwal का कहना है कि उन्हें माइनर लक्षण दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने उन सभी लोगो से टेस्ट करवाने के लिए बोला है जोकि पिछले 3, 4 दिनों में उनसे मिले थे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आप को कमरे बंद कर लिया है।

अब वे राजनीति के सभी कार्य घर से कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बात की जानकारी खुद ट्विटर से शेयर की है। उन्होंने कहा कि जितने भी लोग कांटेक्ट में आये थे आइसोलेट हो जाए और टेस्ट करवाए। अरविंद केजरीवाल ने बोला कि मुझे हल्के लक्षण है लेकिन मैं घर मे बंद हु। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ साथ दिल्ली के आकड़ो के बारे में बात करे तो 4,099 नए मामले सामने आए हैं।

ये आंकड़े रविवार के मुकाबले 28% ज्यादा बताये जा रहे हैं। वही 24 घंटे में संक्रमण एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यदि केजरीवाल दोहरे की बात करे तो 3 जनवरी को उत्तराखंड दोहरे पर गए थे। 2 जनवरी को केजरीवाल लखनऊ दोहरे पर गए थे। 31 दिसंबर को पंजाब के पटियाला में शांति मार्च में गए थे।

30 दिसंबर को चंडीगढ़ में विजय यात्रा में शामिल हुए थे। ये तो थी दिल्ली के मुख्यमंत्री की बात। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है म जॉन अब्राहम और उनके वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों डोज लगने के बाद भी संक्रमित हो गए हैं। उसी के दिन संध्या के समय खबर आई कि एकता कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गई है।
आगे क्या होगा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हेल्थ अपडेट लेकर आते रहेंगे। प्रमुख जानकारी जानने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here