देश के PM Narendra Modi और दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने दी क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं

Image Source: The Financial Express

आज पूरे देश भर में क्रिसमस का त्यौहार मनाया जा रहा है। ऐसे में आम आदमी के साथ साथ देश के सभी मंत्री और प्रधानमंत्री ने भी शुभकामनाएं दी। PM Narendra Modi के साथ-साथ Rahul Gandhi समेत और भी काफी सारे लोगों ने शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री ने देश के नागरिक के स्वस्थ रहने के लिए मनोकामनाएं की। इसके अलावा नितिन गडकरी ने देश में निवासियों के एक साथ रहने का समाज को संदेश दिया। आज पूरा विश्व क्रिसमस का त्यौहार मना रहा है और ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर किसी को बधाई दी।

आज के दिन हम यीशु मसीह के जीवन को याद करते हैं जिन्होंने सेवा दया और नम्रता पर सबसे अधिक जोर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ राहुल गांधी ने भी देशवासियों को क्रिसमस की बधाई दी। राहुल गांधी ने कहा कि मैं आप सभी के स्वस्थ और कुछ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप और आपके परिवार वालों को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि हमारे देश के सभी नेता अभिनेता और यहां तक कि प्रधानमंत्री ने सभी मुख्य तीज त्योहार पर अपने देश की जनता को शुभकामनाएं देते हैं।

इस साल भी क्रिसमस के त्योहार पर इसी प्रकार का राजनीतिक रंग देखने को मिला जहां पर देश के प्रधानमंत्री के साथ-साथ दिल्ली का मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी देश के हर एक नागरिक को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं भेजी। क्योंकि मैं आज का जमाना सोशल मीडिया का है इसीलिए बड़े-बड़े लोग इसी प्रकार तीज त्यौहार पर खूब सारी शुभकामनाएं भेजते रहते हैं। हमारी वेबसाइट की तरफ से भी आपके पूरे परिवार को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं। इसी प्रकार की अन्य ताजा जानकारी जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here