पंचायत चुनाव के बीच वैशाली के महनार में मिले 8 Crude Bomb, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

Bihar में वैशाली जिले के एक गाँव से पुलिस ने रविवार को 8 बम बरामद किए। जिस इलाके से बम बरामद किए गए हैं वहां पर 4 दिन बाद पंचायत चुनाव होने वाले हैं। बम की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बम बरामद कर लिए गए। एसआई महनार प्रेम कुमार सिंह ने बताया कि महिंदवाड़ा गांव के एक पार्क में एक साथ कई सारे बम पाए गए। बम जब्त करने के बाद निष्क्रिय कर दिए गए। पुलिस मामले तक पहुंचने के लिए कुछ लोगों से विस्तार में बात कर रही है।

मनोज कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने बम को निष्क्रिय कर दिया। बताना चाहते हैं कि सभी बम प्लास्टिक के थैले में रखे हुए पाए गए थे। लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिरकार इसके पीछे किसका हाथ था। लेकिन जानकारी में पर सबसे पहले आपको सूचित कर दिया जाएगा। बताना चाहते हैं कि जिस इलाके में भारी मात्रा में बम पाए गए हैं वहां पर 4 दिन बाद पंचायत चुनाव होने वाला है। आपको बताना चाहते हैं कि ट्विटर पर भी इस बात की जानकारी का खुलासा किया गया है।

वहीं पर आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि पुलिस की टुकड़ी बराबर दिखाई दे रहे हैं और किस तरह बम बरामद हुए हैं उसकी तस्वीरें भी देखने को मिल सकते हैं। आप देख सकते हैं कि हमारे देश में जब कभी भी किसी भी कोने में चुनाव शुरू होते हैं तो इस प्रकार की वारदात सामने जरूर आती है। हमारे आज की जानकारी में भी आप देख सकते हैं कि एक ही जगह पर इतने सारे बम एक साथ बरामद हुए हैं। लेकिन खुशी की बात यह है कि अभी तक किसी को भी कोई भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। हमारी आज की हिंदी जानकारी पढ़ने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here