पंजाबी गायिका Gurmeet Bawa का निधन

नमस्कार दोस्तों एक बेहद दुखद खबर आप सभी के लिए लेकर आए हैं। बताना चाहते हैं कि मशहूर पंजाबी लोक गायिका Gurmeet Bawa का लंबे समय बीमारी चलने के बाद रविवार को निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि गुरमीत बावा 77 साल की थी। परिवार के मित्र भूपिंदर सिंह संधू द्वारा खबर के अनुसार उन्होंने शहर के एक अस्पताल में अपना दम तोड़ा। बताया जा रहा है कि शनिवार को सांस लेने की तकलीफ की वजह से गुरमीत बावा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आपको बताना चाहते हैं कि मृत गायका गुरमीत बावा कृपाल बावा की पत्नी थी।

ये गायिका अपने 45 सेकंड के लंबे हेक के लिए जानी जाती थी। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि गुरमीत बावा तब चर्चा में आई जब उन्होंने पहली बार दूरदर्शन पर परफॉर्म किया था। राष्ट्रीय टेलीविजन दूरदर्शन पर आने वाली यह पहेली पंजाबी गायक थी। मृत पंजाबी गायका गुरमीत बावा का जन्म 1944 में गुरदासपुर जिले के कोठे गांव में हुआ था। इनका द्वारा गाया गया सबसे मशहूर गाना जुगनी रातों-रात लोकप्रिय हो गया था।

एक रिकॉर्ड के हिसाब से यह पता लगाया है कि आजकल सांस लेने की तकलीफ हर किसी को हो रही है। क्योंकि हमारे देश में रातों-रात इतना ज्यादा धुआं फैल जाता है की 80 और 90 साल के व्यक्ति के साथ साथ 30 साल की युवा पीढ़ी को भी सांस लेने में काफी ज्यादा तकलीफ होती है। आज आपको गुरमीत बावा के मौत की जानकारी सबसे पहले दी गई हैं। यदि हमारे पास भविष्य में जाकर और कोई जानकारी होगी तो हम आपके साथ जरूर साझा करने का प्रयास करेंगे। आपको बताना चाहते हैं कि इससे पहले भी 2020 में काफी सारे सितारों को हम खो चुके हैं। लेकिन दुख की बात यह है कि 2021 में भी जाते जाते हमें एक और निराश होने वाली खबर सामने आई है। हमारे आज की प्रमुख जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here