फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan और Akshay Kumar ने Ajay Devgn को दी बधाई

नमस्कार दोस्तों Ajay Devgn को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। अजय देवगन अपनी बॉलीवुड जर्नी में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। इस खास मौके पर अजय देवगन के सभी फैंस उन्हें धन्यवाद बोल रहे हैं। अजय देवगन को अक्षय कुमार और Amitabh Bachchan ने भी बधाइयां दी। अक्षय कुमार ने इस खास मौके पर सूर्यवंशी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने लिखा कि मुझे याद है जब हम दोनों एक साथ मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस किया करते थे।

Akshay Kumar के साथ-साथ अमिताभ बच्चन ने भी अजय देवगन को बधाइयां देते हुए लिखा कि अजय देवगन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं और 22 नवंबर को ही फूल और कांटे रिलीज हुई थी। अजय देवगन के बारे में लिखा गया है अभी वह एक अच्छे कलाकार हैं और हर किसी से अच्छे से बात करते हैं। ईश्वर की कृपा है कि आप आगे चलकर और 70 साल तक इसी प्रकार काम करते रहिए। दर्शकों को यह ट्वीट काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। हर तरफ से अजय देवगन को बधाई दी जा रही हैं।

अजय देवगन को आखरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि अजय देवगन आगे चल कर मैदान’, ‘थैंक गॉड’, ‘RRR’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इन सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जैसा कि आज आपको बताया गया है कि अजय देवगन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं और इस खुशी में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के माध्यम से अजय देवगन को बधाइयां दी। यदि आप भी अजय देवगन के फैन है तो हमारी जानकारी को ज्यादा से ज्यादा पब्लिक के बीच में शेयर कर सकते हैं। आज की मनोरंजन हिंदी जानकारी पढ़ने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here