राष्ट्रपति जो बिडेन ने $ 1 ट्रिलियन इंफ्रास्ट्रक्चर बिल पर हस्ताक्षर किए

राष्ट्रपति बिडेन ने सोमवार को कानून में $ 1 ट्रिलियन बुनियादी ढांचे के बिल पर हस्ताक्षर किए, जो उनके घरेलू खर्च के एजेंडे का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो पुरानी सड़कों, पुलों, पारगमन प्रणालियों और अधिक को अपग्रेड करने के लिए राज्यों और स्थानीय सरकारों को अरबों कीप करेगा।

घटना – जिसे व्हाइट हाउस ने कहा था, लगभग 800 मेहमानों के सामने थी, जिसमें कांग्रेस के सदस्य, राज्यपाल और राज्य और गलियारे के दोनों ओर के स्थानीय अधिकारी, साथ ही साथ श्रमिक और व्यापारिक नेता शामिल थे – राष्ट्रपति ने दो प्रमुख अभियान पर काम किया वादे: दलाल कानून के लिए उनकी प्रतिज्ञा जिसे रिपब्लिकन और डेमोक्रेट दोनों का समर्थन मिल सकता है; और सार्वजनिक निर्माण परियोजनाओं के लिए बुरी तरह से आवश्यक धन प्रदान करने के लिए प्रमुख कानून प्राप्त करने की उनकी प्रतिज्ञा, जिसे दोनों पार्टियों के उनके पूर्ववर्तियों ने बार-बार स्थानांतरित करने की कोशिश की, लेकिन देने में विफल रहे।

दक्षिण लॉन समारोह में, बिडेन ने कहा कि लोगों ने देश की सड़कों, पुलों और बुनियादी ढांचे के अन्य रूपों में सुधार की आवश्यकता के बारे में “अनगिनत भाषण और वादे, विशेषज्ञों के श्वेत पत्र” सुने हैं। “लेकिन आज, हम आखिरकार इसे पूरा कर रहे हैं,” बिडेन ने कहा। “तो अमेरिकी लोगों के लिए मेरा संदेश यह है: अमेरिका फिर से आगे बढ़ रहा है, और आपका जीवन बेहतर के लिए बदलने वाला है।”

कानून में हस्ताक्षर किए गए कानून ने सोमवार को 19 सीनेट रिपब्लिकन और 13 हाउस जीओपी सदस्यों के समर्थन को आकर्षित किया, ट्रम्प और कुछ जीओपी नेताओं के कड़े विरोध के बावजूद, जिन्होंने इसे एक बड़े, पक्षपातपूर्ण घरेलू खर्च पैकेज से जोड़ा।

कई रिपब्लिकन जिन्होंने बिल पर बातचीत की, हस्ताक्षर समारोह में शामिल हुए, जिनमें मेन के सेंस सुसान कॉलिन्स, अलास्का के लिसा मुर्कोव्स्की और लुइसियाना के बिल कैसिडी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here