चेल्सी के डिफेंडर अपने भविष्य पर कर रहे हैं विचार

चेल्सी के इस खिलाड़ी के बारे में हमने अभी तक गर्मियों में कोई भी अफवाहें नहीं सुनी हैं, लेकिन वह नए मुख्य कोच एंजो मारेस्का के अधीन एक भी बार मैदान पर नहीं उतरे हैं।

यह अब काफी महत्वपूर्ण हो सकता है यदि नवीनतम रिपोर्टें सही साबित होती हैं।

सूत्रों के अनुसार, चेल्सी इस महीने चार स्ट्राइकरों के नाम पर नजर रख रही है और ट्रांसफर विंडो बंद होने से पहले एक स्ट्राइकर को लाने की कोशिश में है।

हालांकि, चेल्सी के डिफेंडर अक्सेल डिसासी ने हाल ही में एक चोट के कारण सर्जरी करवाई है, इसलिए यह अधिक संभावना है कि उन्होंने अभी तक क्यों नहीं खेला।

लेकिन फिर भी, उनके भविष्य पर अब सवाल उठाए जा रहे हैं और वह इस नई कहानी का हिस्सा हैं जो बताती है कि चेल्सी का एक खिलाड़ी ट्रांसफर विंडो के बचे हुए हफ्तों में बेचा जा सकता है।

डेली मेल के अनुसार, इस सप्ताह फ्रांसीसी सेंटर बैक अपने चेल्सी भविष्य पर विचार कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, डिसासी को फ्रांस और इटली से रुचि मिल रही है क्योंकि वह अपने भविष्य पर विचार कर रहे हैं।

कुछ सवाल उठेंगे कि क्या डिसासी मारेस्का की पसंद के फुटबॉल शैली में खेल सकते हैं। वह एक बहुत ही मजबूत डिफेंडर हैं, लेकिन चेल्सी के प्रशंसकों ने पहले ही गेंद पर उनकी क्षमताओं पर सवाल उठाए हैं, और मारेस्का की शैली पजेशन-आधारित और बहुत तेज़ एक-टच पासिंग की है।

चेल्सी के पास वर्तमान में बहुत सारे सेंटर बैक हैं और भले ही ट्रेवो चेलोबाह के छोड़ने की उम्मीद है, यह देखना मुश्किल है कि डिसासी को कोई मौका मिले और आप समझ सकते हैं कि क्यों वह अब अपने भविष्य पर विचार कर रहे हैं और क्लब से बाहर जाने के बारे में सोच रहे हैं।

Related Posts