जम्मू कश्मीर के शोपियां में पांच आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बल को मिली बड़ी कामयाबी

Image Source; Niwan Times

आज भारतीय  सुरक्षा बलों को जम्मू कश्मीर में बड़ी कामयाबी हासिल हुई। आज भारतीय सुरक्षा बल की शोपियां और हंदवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई थी, जिसमे भारतीय सेना ने पांच आतंकियों को मोत के घाट उतार दिया, जिसे बड़ी कामयाबी  के रूप में देखा जा रहा है। बताया जा रहा है की इन पांच आतंकियों में से  तीन आतंकवादी दक्षिण कश्मीर के शोपियां में मार गिराया और बाकि दो आतंकियों को  हंदवाड़ा में मार गिराया। सूत्रों की माने तो यह सभी आतंकवादियों का तालुक आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से है, जम्मू कश्मीर के शोपियां और हंदवाड़ा में अभी भी लगातार  ऑपरेशन करे जा रह है।

Image Source; Amar Ujala

कश्मीर में मारे गए तीन आतंकियों की पहचान कर ली गई है, एक नाम आकिब अहमद बताया जा रहा है और दूसरे का बशारत अहमद, और तीसरे का नाम  सज्जाद खंडे बताया जा रहा है। बाकि दो आतंकियों की जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है। जानकारी के मुताबिक  आकिब, बशारत अहमद पुलवामा और सज्जाद खंडे शोपियां के रहने वाले थे। भारतीय सेना को ख़ुफ़िया जानकारी मिली है की अभी भी 4 से 6 आतंकि शोपियां में छिपे हो सकते है। इस गुप्त सूचनाके बाद ही भारतीय सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया था। सेना को हंदवाड़ा में दो आतंकियों के छिपे होने की सुचना मिली थी। कश्मीर में अभी भी सुरक्षा बल और आतंकियों के बिच मुठभेड़ जारी है। जम्मू कश्मीर की सरकार ने हलातो को ध्यान मे रखते हुए, हंदवाड़ा के डिग्री कॉलेज के साथ-साथ सभी स्कूलों में गुरुवार की छुट्टी की घोषणा कर दी है।

आतंकवादियों ने शोपियां में गुरुवार की सुबह भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए, भारतीय सेना पर ताबड़-तोड़ गोली बारी की, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों और से लगातार गोलीबारी जमकर की गई। जिसमे भारतीय सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया। सभी आतंकियों के पास भरी मात्रा में  हथियार थे जिसे सेना ने अपने कब्ज़े में ले लिया है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर राखी है और  तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here