83 Full Fast और Poster रिव्यु

Kabir Khan द्वारा निर्देशित और Ranveer Singh की फ़िल्म 83 के पोस्टर और टीजर के बाद फैंस को ट्रेलर का इंतजार था। लेकिन इसी बीच मे निर्देशक द्वारा 83 Full FAst का एक और नया पोस्टर जारी किया गया है। इस नए पोस्टर में रणवीर सिंह उन के टीम के साथियों के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि 83 में पंकज त्रिपाठी पीआर मान सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

वही दूसरी तरफ साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाने वाले हैं। वही एमी विर्क बलविंदर सिंह संधू का किरदार निभाने वाले हैं।

ताहिर भसीन सुनील गावस्कर का किरदार निभाने वाले हैं। कपिल देव की पत्नी का किरदार दिपिका पादुकोण निभाने वाली है। पिछले हफ्ते ही 83 का एक नया टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसने कपिल देव एक शानदार कैच पकड़ते हुए नजर आए थे। इस टीजर में लॉर्ड्स स्टेडियम में 1983 क्रिकेट विश्व कप के दृश्य को दर्शाया गया था। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी टीजर जारी किया है। रणवीर सिंह ने बोला है कि सफलता का स्वाद एक बार जरूर चखना चाहिए।

बताना चाहते हैं कि 83 को कपिल देव की जीवनी पर आधारित हैं। इस फ़िल्म में भी कपिल देव के यादगार जिंदगी के बारे में दर्शाया गया है। इस जानकारी में मुख्य रूप से किरदार के बारे में भी बताया गया है। पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी कई फिल्मों में किरदार निभा चुके हैं। स्त्री सुपरहिट फिल्म में भी पंकज त्रिपाठी नजर आए थे। हाल ही में रिलीज हुई बंटी बबली 2 में एक बार फिर से पंकज त्रिपाठी नजर आए। इसके बाद जब से वेब सीरीज में कदम रखा है और भी ज्यादा प्रचलित हो गए हैं। 83 अपडेट जानने के लिए हमारे साथ में जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here