करोड़पति ने एक नाबालिक लड़की के साथ विमान में दुष्कर्म किया

Image Source: JustLuxe

अमेरिका के एक पूँजीपति (करोड़पति) ने अपने निजी विमान के अंदर एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया, और लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस करोड़पति को अमेरिका सरकार तक़रीब पांच साल तक की सजा सुना सकती है। पीड़ित लड़की की आयु 16 वर्ष बताई जा रही है। बता दे की लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए, उस व्यक्ति ने अपने निजी विमान को ऑटो पायलट मोड पर छोड़ दिया था। इस पुरे मामले पर अमेरिकी कोर्ट में 28 मई को सजा सुनाई जाएगी, सजा के तोर पर उस व्यक्ति को पांच साल की सजा सुनाई जा सकती है।

बता दे की इस करोड़पति का नाम स्टीफन ब्रैडली मेल है, जिसकी आयु 53 वर्ष बताई जा रही है। इस से पहले इस व्यक्ति पर दिसंबर में विमान में अवैध यौन आचरण और चाइल्ड पोर्नोग्राफी में लिप्त होने का दोषी ठहराया गया था। आरोप यह लगाया गया था की स्टीफन ने 2017 में दो बार विमान में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंद बनाए थे। अपनी हवस का शिखार होने के बाद नाबलिक को स्टीफन ने जबरन मजबूर किया की वह गर्भनिरोधक गोलियो का सेवन करे। शुरआती जांच में सामने आया है की स्टीफन न्यूजर्सी का रहने वाला है जो लड़की को पायलट की ट्रेनिंग दे रहा था। उस व्यक्ति ने लड़की को झूट बोल और कहा की वह उसे विमान चलाने का लाइसेंस दिलाएगा। इस कारण लड़की उस व्यक्ति की हवस का शिकार हो गई।

Image Source: SherpaReport

विदेशी मीडिया के मुताबिक स्टीफन एक ब्रोकरेज फर्म का मालिक है। उसका पहले अपनी पत्नी के साथ तलाक हो चूका है। दोषी व्यक्ति के तीन बच्चे है। दोषी ने एयर लाइफलाइन नाम से चैरिटी की शुरुआत की थी। इस चैरिटी के ज़रिये वह बच्चों को इलाज के लिए अमेरिका के अलग-अलग शहरों में जाता था। बता दे की पीड़ित लड़की की माँ का कहना है की स्टीफन उनकी बेटी को झूट बोलकर अपने साथ लेकर गया था। उसका कहना था की वह उसे उड़ाने का प्रशिक्षण देगा। पीड़ित लड़की की माँ की मांग है की दोषी को कड़ी सजा दी जाए। देश और दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here