अक्षय कुमार ने अपने फैंस से हाथ जोड़कर अपील की, नेगेटिव हैशटैग का इस्तेमाल किया गया

Image Source: Zee News

सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट फ्री पोंड होने के बाद अक्षय कुमार ने भड़के हुए प्रशंसको से हाथ जोड़कर अपील करी है। की वह ऐसे नकारात्मक मुद्दों का हिस्सा न बने। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं। कि मेरे करीबी लोगों यानी आपके द्वारा कुछ नेगेटिव ट्रेंड सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं। मैं आप के गुस्से को देख और समझ सकता हूं। बस मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती कर सकता हूं कि इस तरह के ट्रेंड्स को ना शुरू करें और ना इन का हिस्सा बने। मैंने सूर्यवंशी बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ शुरू की थी। इसे उसी तरह बन्नी और रिलीज होने दे।

आपको बता दे की रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही है, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ सूर्यवंशी पहले 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में सलमान खान की इंशा अल्लाह फिल्म की प्रतियोगिता से बचने के लिए अब  फिल्म को करीब 2 महीने पहले 27 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने खुद इस बात की घोषणा ट्विटर के जरिए करी।

अक्षय कुमार के फैंस को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। अक्षय के फैंस इस फैसले से काफी नाराज दिखे, उनके फैंस का कहना है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार की बिन मंजूरी के इतना बड़ा फैसला खुद ले लिया। सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी के खिलाफ अक्षय कुमार के फैंस #ShameOnRohitShetty लिख रहे हैं और साथ ही रोहित शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अक्षय कुमार ने अपने फैंस को आज जोड़कर विनती कर के शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं और उनका सम्मान भी करता हूं। मनोरंजन से संबंधित ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here